ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

हनुमान चालीसा विवाद: नवनीत राणा और उनके पति को गिरफ्तारी के बाद आज होगी कोर्ट में पेशी

नई दिल्ली: अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को मुंबई पुलिस ने शनिवार को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था। राणा दंपत्ति के खिलाफ धार्मिक आधार पर दो समुदायों के बीच शत्रुता को बढावा देने की धारा 150 ए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इसके बाद सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा दोनो हिरासत में लेकर बाद में गिरफ्तार करके सांता क्रूज पुलिस स्टेशन ले जाया गया था। इसी बीच मुंबई पुलिस ने सांसद नवनीत राणा के खिलाफ धारा सरकारी काम में बाधा डालने के तहत दूसरा मामला दर्ज करके राणा दंपत्ति की मुश्किलों को बढा दिया है।

जम्मू-कश्मीर मेंं पीएम मोदी की रैली स्थल से 12 किमी दुर खेत में विस्फोट, सुरक्षा एजेंसी अलर्ट

सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्वव ठाकरे के आवास मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की थी और शनिवार के राणा दंपत्ति को हनुमान चालीसा का पाठ करना था। वे शनिवार की सुबह मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने जाने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने सांसद और उनके विधायक पति को उनके घर को घेर लिया था और पुलिस की घेराबंदी के कारण वे दोनों घर से नहीं निकल सके थे।

तुझे भी जेल में डालेंगे': नवनीत राणा ने अरविंद सावंत पर लगाया धमकी देने का आरोप
NAVNEET RANA


हालांकि शनिवार शाम को मौके की नजाकत को भांपते हुए नवनीत राणा ने मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा वापस ले ली थी। इसके बावजूद पुलिस ने सांसद और उनके विधायक पति को गिरफ्तार किया गया। अब इस मामले में भाजपा भी कूद पड़ी है, जिससे इस प्रकरण के तूल पकड़ने की प्रबल संभावनाएं बन गयी हैं।

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button