ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

अतिक्रमण हटाने का विरोध करने पर हिरासत में लिए गए आप विधायक मुकेश अहलावत

नई दिल्ली: मंगोलपुरी में मंगलवार को अतिक्रमण हटाने का विरोध करने पर आप विधायक मुकेश अहलावत हिरासत में लिये गये हैं। दिल्ली नगर निगम को अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत करीब दो किलोमीटर तक अतिक्रमण हटाने का अभियान चला गया है। मंगोलपुरी, न्यू फ्रैंड्स कालोनी और शाहीन बाग में निगम की टीम अवैध निर्माणों और अतिक्रमणों के ध्वस्तीकरण अभियान को धार देने में लगा है।

इस मामले में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। शाहीन बाग में जब निगम की टीम बुलडोजर लेकर अतिक्रमण हटाने पहुंची थी तो वहां कांग्रेस के नेता स्थानीय लोगों के साथ काईवाई का विरोध करते हुए बुलडोजर के सामने बैठ गये थे, तब निगम दस्ते का अपना अभियान रोक देना पड़ा था। आज मंगोलपुरी में आप विधायक मुकेश अहलावत जब दिल्ली नगर निगम की कार्रवाई का विरोध कर रहे थे, तो उन्हें पुलिस बल ने हिरासत में ले लिया।

और पढ़े- माहोली में आईबी हैडक्वाटर पर रॉकेट से विस्फोट, पंजाब में हाई अलर्ट

विपक्षी दलों के नेताओं का निगम की कार्रवाई में अवरोध करने को भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि कुछ लोग एक समुदाय विशेष की तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। उधर दिल्ली नगर निगम के आला अफसरों का कहना है कि निगम किसी नेता अथवा अतिक्रमणकारियों के विरोध करने पर अपनी अभियान हटाओं मुहिम से पीछे नहीं हटेगा। उनका दावा है कि निगम के बुलडोजर ने न्यू फ्रैंड्स कालोनी में अवैध निर्माणों को गिराया गया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button