खेलट्रेंडिंगन्यूज़

विराट की ‘खराब फॉर्म’ के लिए बिल्ली जिम्मेदार? फैंस ने ट्रोल कर कहा…

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैंलचर्स के बीच कड़ा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में IPL 2022 में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 54 रनों से हराया. विराट कोहली ने 14 बॉल पर 20 रन बनाए. कोहली कगिसो रबाडा की बॉल पर कैच आउट हुए.

आईपीएल 2022 मैच के दौरान एक आकर्षक नजारा देखने को मिला. बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के दौरान एक काली बिल्ली स्टेडियम में अचानक आ गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आज तक लोगों ने फैंस को मैच स्टेडियम में अजीबो-गरीबो बॉडी पर कलाकारी करते देखा गया है तो किसी पंसदीदा खिलाड़ी से मैच ग्राउंड में मिलने के लिए पागल होते हुए देखा गया लेकिन एक अनोखा नजारा स्टेडियम ग्राउंड में देखने को मिला. जिसे देखकर वहां मौजूद लोग चौक गये. मैच के दौरान बिल्ली स्टेडियम पहुंच गई. जिसके कारण मैच को थोड़ी देर रोकना भी पड़ा.

मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बैंगलोर की बैटिंग के दौरान एक काली बिल्ली स्टेडियम में लगी स्क्रीन के ऊपर आकर बैठ गई. बिल्ली को देखकर अंपायर ने कुछ देर तक मैच को रोक दिया. आरसीबी की पारी के दौरान पहले ओवर की सिर्फ 3 गेंदें ही हुई थीं, तभी बिल्ली को देखकर अंपायर ने मैच को रोका. इस दौरान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली बैटिंग कर रहे थे. हालांकि बिल्ली के जाने के बाद मैच शुरू कर दिया गया.

और पढ़ें- CSK vs MI: मुंबई और चेन्नई में आज होगी भिंड़त, कौन मारेगा बाजी?

इसी बीच लोगों ने विराट को ट्रोल करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने विराट पर तंज कसते हुए लिखा, ‘यह काली बिल्ली ही विराट कोहली की खराब फॉर्म का कारण है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, प्यारे कोहली, यदि आप बुरी नजर से बचना चाहते हैं, तो आप ट्विटर पर वर्कआउट के फोटो-वीडियो शेयर करना बंद कर दीजिए या फिर इस काली बिल्ली को पाल लीजिए.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘काली बिल्ली काला जादू करती हुई’.

इस मैच में पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 209 रन बनाए. इसके जवाब में बैंगलोर के खिलाड़ी 155 रन ही बना सके. इस मैच के लिए जॉनी बेयरस्टो को ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. उन्होंने 29 गेंदों का सामना करते हुए 7 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 66 रन बनाए.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button