ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

जोधपुर के 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा, CM गहलोत के जन्मदिन पर सारे कार्यक्रम स्थगित

जोधपुर: सोमवार देर रात भगवा झंडा-लाउडस्पीकर मामले को लेकर हुई हिंसा के बाद दो समुदायों के बीच पैदा हुआ तनाव साम्प्रदायिक मंगलवार को कम होने की बजाय और बढ़ गया। हालात को बेकाबू होते देख 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया है, जबकि सीएम गलहोत को अपने जन्मदिन पर सारे कार्यक्रमों को स्थगित करना पड़ा।

मंगलवार को उपद्रवियों की भीड़ बीजेपी विधायक सूर्यकांत व्यास के घर के बाहर पहुंची और पथराव शुरु कर दिया। इतनी ही नहीं विधायक के घर के खड़ी कई बाइकों को आग के हवाले कर दिया। दोबारा हिंसा करने पर पुलिस को दंगाईयों पर लाठी चार्ज करते हुए आंसू गैस के गोलो को छोड़ना पडा। जोधपुर पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

और पढ़े- जोधपुर में दो समुदायों में हिंसक झड़प, तनाव बरकरार, इंटरनेट सेवाएं बंद

शहर में साम्प्रदायिक तनाव पूर्ण की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने जोधपुर शहर और जनपद के 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगाया है। फिलहाल यह कर्फ्यू चार मई की रात तक रहेगा। कर्फ्यू आगे जारी रखने संबंधी अथवा छूट का निर्णय बुधवार रात को स्थिति का जायजा लेने के बाद लिया जाएगा।

उधर सीएम अशोक गलहोत ने अपने जन्मदिन पर होने वाले सारे कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है। स्थगित किये गये कार्यक्रमों में गहलोत को मिले उपहारों और स्मृति चिन्ह की होने वाली नीलामी भी शामिल है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button