ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबिंदास ख़बर

Debina Bonnerjee Baby Girl: देबिना बनर्जी की नन्हीं परी पैदा होने के 5 दिन बाद ही जॉन्डिस से हुई थी परेशान….

नई दिल्ली: टीवी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस देबिना बनर्जी गुरमीत चौधरी हाल ही में माता-पिता बने हैं उन्होंने एक सुदंर- सी बेटी को जन्म दिया हैं. टीवी का क्यूट कपल देबिना-गुरमीत अब पेरेंट कपल में शामिल हो गये हैं. देबीना ने नन्हीं परी को जन्म दिया है. कपल ने सोशल मीडिया पर अपने प्यारी बच्ची की पहली झलक दिखाते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर थी. इसी बीच अब देबिना ने बेटी की तबियत के बारे में बताते हुए कहा, जन्म के बाद उनकी बेबी गर्ल को जॉन्डिस हो गया था.

दर्द में थी बेटी

देबिना बेटी के जन्म के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन बच्ची की क्यूट फोटोज शेयर करती रहती है. लेकिन इस बार देबिना ने अपनी बेटी की हेल्थ के बारे में फैंस को जानकारी दी हैं. जिसके बाद वह बहुत ज्यादा परेशान हो गई थीं. देबिना ने बताया है कि उनकी बेटी को जन्म के पांच दिन बाद जॉन्डिस हो गया था. उन्होंने बताया कि बेबी का जॉन्डिस लेवल बहुत हाई था.

DEBINA BANNERJEE DAUGHTER

और पढ़िये- Harnaaz Sandhu के बढ़ते वजन पर फैंस ने किया ट्रोल, 3 महीने में ही बदल लिया लुक…..

देबिना-गुरमीत बेटी के जॉइंडिस से हुए परेशान

देबिना ने पोस्ट शेयर कर बताया कि उनकी बेटी का जब ब्लड टेस्ट हुआ तो उन्हें पता चला कि बेटी का जॉन्डिस लेवल 19 था और 15 से ऊपर ये लेवल खतरनाक होता है. जिसके बाद बेबी को इंक्यूबेटर में बिली लाइट में रखा गया था. इस प्रोसेस के बारे में बताते हुए देबिना ने कहा कि इसमें बच्चे ने सिर्फ डायपर पहना होता है और बच्चे की आंखों को आई वियर से ढका दिया जाता है ताकि किरणें आंखों को खराब ना करें. मैं दर्द में थी और टेंशन भी थी. गुरमीत को लिएना की आंखें पीली लगीं. उसको लगा कि कुछ तो खराब है.” देबीना ने कहा कि हम दोनों को बहुत बुरा लगा कि हम डॉक्टर के पास उसे लेकर नहीं आए. सभी ने कहा कि लिएना कुछ ही दिनों में ठीक हो जाएगी. 

GURMEET DEBINA CUTE DAUGHTER PICTURE
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button