ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Sapna Chaudhary की हुई कोर्ट में पेशी, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: हरियाणा की दिलों की धड़कन और सबकी चहेती डांसर सपना चौधरीआज कल सुर्खियों में छाई हुई है, और इस बार वो सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट या डांस को लेकर नहीं बल्कि किसी मुकदमे में फंसी होने के कारण चर्चा में बनी हुई है.

सपना चौधरी मंगलवार को लखनऊ कोर्ट में पेश हुई थी. सपना मास्क लगाकर गुपचुप तरीके से लखनऊ एसीजेएम 5 की कोर्ट में पहुंची थी जहां पर उन्होंने कोर्ट से अपना एनबीडब्ल्यू रिकॉल कराया और वहां से चुपचाप निकल गई.

साल 2018 का है मामला

दरअसल, अक्टूबर 2018 में लखनऊ के आशियाना इलाके के स्मृति उपवन में डांडिया नाइट कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन प्रति व्यक्ति 300 रुपये का टिकट बेचा गया था. सपना चौधरी के हजारों फैन 2500 रुपए का ब्लैक में टिकट लेकर लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे. लेकिन मौके पर इस शो में सपना चौधरी ने जाने से मना कर दिया.  

और पढे़- Panchayat Season 2 Trailer: हंसी से लेकर रोमांस तक सीरीज 2 में ये है खास, बदल चुकी है अभिषेक की किस्मत

आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया

इसके बाद आयोजकों ने कार्यक्रम को रद्द कर दिया. और लेकिन लोग वहां से गये नहीं बल्कि अलग-अलग जगह से आए लोग ने जमकर बवाल किया. मौके पर पुलिस को पहुंचना पड़ा. और पुलिस ने मामले में सपना के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया. सपना इस मामले में पेशी के बाद भी कोर्ट में पेश होने नहीं जा रही थीं. जिसके बाद कोर्ट ने एनबीडब्ल्यू (गैर जमानती वारंट) जारी कर दिया था. उसी एनबीडब्ल्यू को रिकॉल कराने के लिए सपना चौधरी कोर्ट पहुंची थी.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button