ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ एफआईआर, दाढी-मूंछ रखने वालों का उड़ाया था मजाक

अमृतसर: अमृतसर की मूल निवासी महिला कॉमेडियन भारती सिंह को मुंबई में एक टीवी शो में दाढी-मूंछों को लेकर जोक मारना मंहगा पड़ गया। दाढी-मूंछों को लेकर किये गये व्यंग से सिख समाज नाराज हो गया और भारती सिंह के माफी मांगने के बावजूद धार्मिक भावनाओं का मजाक उड़ाने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर करा दी गयी है।

Entertainment News Hindi: Latest Bollywood News, Celebrities Photos Videos, एंटरटेनमेंट न्यूज़, मनोरंजन न्यूज़

भारती सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 ए के तहत शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि भारती सिंह ने टीवी शो में दाढी-मूंछों को लेकर जो भद्दी टिप्पणी की थी, उससे सिख समुदाय का अपमान करते हुए उनकी धार्मिक भावनाओं को आहतित किया गया है।

100 Best 👩‍👧Bharti Singh daughter Images, Videos - 2022 - 👩‍👧भारती सिंह की 'बेटी' - 👩‍👧Bharti Singh daughter WhatsApp Group, Facebook Group, Telegram Group

और पढे़ं- मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले हुई गिरफ्तार, शरद पवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का लगा आरोप

भारती सिंह ने अभिनेत्री जैस्मिन भसीन के साथ किये गये टीवी शो में कहा कि दूध पीने के बाद मूंछों के मुंह में आ जाने के बाद सेवईयों जैसा स्वाद आता है। इतना ही उन्होने आगे कहा था कि उनकी जिन फ्रैंड्स की शादी दाढी-मूछों वालों से हुई है, वे अभी दाढी-मूछों में जुएं निकालने में ही व्यस्त हैं।

हूबहू दीपिका की तरह दिखने लगी भारती सिंह, कैमरे को देखते ही की ऐसी हरकत, देखें Video - Newstrend

भारती सिंह के दाढी-मूंछों पर किये व्यंग से सिख समाज नाराज हो गया और भारती के माफी मांगने के बावजूद उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। भारती ने सिख समाज से माफी मांगते हुए कहा था कि वे खुद पंजाबी हैं और किसी भी समुदाय के व्यक्ति अथवा किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उनका कोई उद्देश्य नहीं था। भारती सिंह मूलतः अमृतसर की ही रहने वाली हैं और उनकी पुराना आवास यहां मोहनी पार्क एरिया में है। लेकिन वे कुछ सालों से मुंबई में रह रही हैं और वहीं शादी करके स्थायी रुप से शिफ्ट हो गयी हैं।

Video: सिखों की दाढ़ी-मूंछों पर ऐसा क्या कहा भारती सिंह ने कि मच गया बवाल, अब बोलीं- बहन समझ माफ करना | Bharti Singh mocking sikh beard moustache video viral now she


news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button