ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Heropanti 2 Box Office Collection: फैंस के सामने नहीं चली टाइगर की हीरोपंती, KGF 2 के सामने टेके घुटने

नई दिल्ली: केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा बवाल मचाया है कि उसके सामने कोई फिल्म टिक नहीं पा रही है. टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती’ यश की ‘केजीएफ’ के आगे फीकी पर पढ़ गई है. टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हीरोपंती 2 ने पहले दिन 7.50 करोड़ की कमाई की थी.

टाइगर की फिल्म की पहले ही दिन की कमाई से लोगों को लग गया था कि मूवी चल नहीं पायेगी और वही हुआ. टाइगर की फिल्म ने छठे दिन 2.15 से 2.30 करोड़ और पूरे भारत में 21.65 का कलेक्शन कर पाई है. टाइगर की फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. केजीएफ 2 ने पहले ही दिन 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. केजीएफ हर मूवी को लताड़ती हुई नजर आ रही है.

Heropanti 2: टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन  रिलीज होगी मूवी Heropanti 2 Release Date Confirmed Tiger Shroff and Tara  Sutaria Look Killer In Poster -

और पढ़े- KL Rahul और Athiya की शादी की अफवाहों के बीच, अभिनेत्री के भाई का बड़ा खुलासा

वहीं अजय देवगन की रनवे 34 टाइगर की हीरोपंती के साथ रिलीज हुई थी. रनवे 34 का हाल भी हीरोपंती जैसा ही हुआ. थिएटर्स में केजीएफ 2 ही धमाल मचा रही है.और अब थिएटर्स में केजीएफ 2 को हीरोपंती 2 से रिप्लेस किया जा रहा है.

टाइगर हीरोपंती के बुरी तरह फेल होने के बाद अपना ध्यान अपनी अपकंमिग मूवीज में लगा लिया है. वह नहीं चाहते कि जैसा उनकी इस फिल्म के साथ हुआ, वैसा उनकी बाकी फिल्मों के साथ भी हो. टाइगर ने बताया कि, “मैं ‘गणपत’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मुझे इसके लिए अच्छी बॉडी बनाने की जरूरत है और मैं उसके लिए ट्रेनिंग ले रहा हूं.” उन्होंने आगे कहा, “उसके बाद, हम ‘रैम्बो’ की तैयारी करेंगे, जो बहुत ही अलग विषय पर होगी. फिर, मैं अक्षय सर के साथ ‘बड़े मियां, छोटे मियां’ में आऊंगा।”    

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button