ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Jayeshbhai Jordaar Firecracker Song Release: रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ का ‘फायरक्रैकर’ सॉन्ग रिलीज, फैंस का मिल रहा भरपूर प्यार

नई दिल्ली: रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है लोगों में एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही मजेदार है. अब फिल्म का सॉन्ग ‘फायरक्रैकर’ भी रिलीज हो गया है. जिसको फैंस खूब सारा प्यार दे रहे और लोगों द्वारा पसन्द भी किया जा रहा है.  

रणवीर का फायरक्रैकर सॉन्ग

रणवीर सिंह का सॉन्ग एनर्जी से भरपूर है. गाना 2 मिनट 38 सेकेंड का है. गाने में रणवीर अंतरगी और चुलबुले रूप में नजर आ रहे हैं. गाने में रणवीर सिंह गांव में रहने वाले शख्स के गेटअप में हैं और मस्ती भरे अंदाज में गांव की महिलाओं और स्कूल की बच्चियों के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. गाने के बोल के साथ म्यूजिक भी अच्छी है.

Jayeshbhai Jordaar track Firecracker: रणवीर सिंह ने किया धमाकेदार अंदाज में देसी डांस मूव्स, फैंस को पसंद आया उनका सिंपल साइड | BLDNews.Com
RANVEER SINGH SONG

और पढ़िये-शादी के तुरंत बाद ही आलिया को मिली यह गुड न्यूज! फैंस में खुशी की लहर

फिल्म जल्द होगी रिलीज  

फिल्म में ‘फायरक्रैकर’ गाने को सिंगर विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी ने गाया हैं. इसके लिरिक्स जयदीप साहनी, कुमार और वायु ने लिखे हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. शालिनी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. रणवीर सिंह ‘जयेशभाई जोरदार’ में एक गुजराती शख्स का किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार

इस फिल्म में समाज की कुरीतियों को मिटाने पर जोर दिया गया है. फिल्म भ्रूण हत्या और महिला सशक्त्तिकरण पर फिल्माया गया है. इस फिल्म में महिलाओं की अहमियत पर बात की गई है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button