ट्रेंडिंगमनोरंजन

Jersey Box Office Collection Day 1: नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर का जादू, पहले दिन रही स्लो शुरुआत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। कबीर सिंह के बाद शाहिद की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। शाहिद कपूर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है लेकिन इस बार  सिनेमाघरों में शाहिद अपना जादू चलाने में नाकामयाब साबित हुए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने जर्सी के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। सुमित ने बताया है कि फिल्म ने पहले दिन करीब 4 करोड़ का बिजनेस किया है। ये कलेक्शन शनिवार को बढ़ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीकेंड पर इस फिल्म के कलेक्शन में ग्रोथ देखने को मिलेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्सी डिजिटल और म्यूजिक राइट्स के जरिए पहले ही अच्छी कमाई कर चुकी है मगर बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इस फिल्म से जो उम्मीद थी उस पर ये खरी नहीं उतर पाई है।

पोस्टपोन करने का नहीं हुआ फायदा

आपको बता दें शाहिद कपूर की जर्सी पहले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज की वजह से इसे पोस्टपोन कर एक हफ्ते बाद रिलीज करने का फैसला लिया गया मगर उसका भी कोई फायदा नहीं हुआ। केजीएफ चैप्टर 2 ने दूसरे शुक्रवार को 11.56 करोड़ का बिजनेस किया है। जो जर्सी के पहले दिन के कलेक्शन से डबल से ज्यादा है।

यह भी पढ़ें: मन्दिर और मस्ज़िद की लड़ाई के बीच मनोज बाजपेयी की ये कविता हो रही है वायरल

जर्सी की बात करें तो ये इसी नाम से साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेटर के किरदार में नजर आए हैं।  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button