ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

मलाइका फिर से बंध सकती है शादी के बंधन में, फैंस को दिया हिंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड में शादी का ट्रेंड जोरों शोरों से सेलिब्रिटीज के सिर चढ़कर बोल रहा है. कई कपल्स की शादी की खबरों में अब मलाइका और अर्जुन का नाम भी शामिल हो गया है. दोनों का अफेयर की खबरें कई सालों से सुर्खियों में बनी हुई है.

अर्जुन- मलाइका दोनों ही ने कहा है कि हम अपने रिश्ते से खुश है और शादी का कोई प्लान नहीं कर रहे है. लेकिन इसी बीच मलाइका एक इंटरव्यू के दौरान शादी का एक छोटा सा हिंट दे दिया है, जिसे सुनकर लगता है कि दोनों ही जल्द शादी के बंधन में बंध सकते है.

और पढ़े- Heropanti 2 Box Office Collection: फैंस के सामने नहीं चली टाइगर की हीरोपंती, KGF 2 के सामने टेके घुटने

arjun kapoor reveals what he learned from malaika arora | अर्जुन कपूर ने  बताया मलाइका अरोड़ा से क्या सीखते रहते हैं | Patrika News

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने प्यार को सेलिब्रेट करने और छुट्टियां मनाने विदेश भी गए थे. जहां पहले दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप को प्राइवेट रखने की कोशिश में थे, वहीं अब दोनों ही खुलेआम अपने रिश्ते के बारे में बात करते हैं, कई  ईवेंट्स पर अर्जुन और मलाइका को साथ भी देखा गया है. हाल ही में, मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें मलाइका अर्जुन के गालों पर किस करती ही दिखाई दे रही है और ये फोटो गोवा की है, जहां दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गये थे.

arjun kapoor malaika arora relationship: arjun kapoor talks about his  relationship with malaika arora: मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप बोले  अर्जुन कपूर - Navbharat Times

बॉम्बे टाइम्स के इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी उनका रिश्ता बहुत ही खूबसूरत पड़ाव पर है. जहां वो एक दूसरे के साथ बहुत खुश है और एक दूसरे की सारी बातें समझते है. और उन्होंने ये भी कहा कि हमारा रिश्ता बहुत पवित्र है. मलाइका कहता हैं कि, हम उस स्टेज पर है जहां हम ये सोच रहे है कि अगला पड़ाव क्या होगा और कहां होगा. उन्होंने कहा, ‘हम मैच्योर स्टेज पर हैं जहां हमें अभी भी एक दूसरे के बारे में बहुत कुछ जानना है. लेकिन हम साथ में फ्यूचर जरूर देखना चाहेंगे. देखना चाहेंगे कि हम इस रिश्ते को और कितना सुंदर बना सकते है और इसे कहां तक लेकर जा सकते है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button