ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरहैलो ज़िन्दगी

OnePlus Nord 2T: जुलाई में लॉन्च हो रहा ये चार शानदार फोन, जानें इन सभी फोन के फीचर्स और दाम

OnePlus Nord 2T: जून महीना खत्म होने वाला है। अगले महीने नए-नए फोन मार्केट में लॉन्च होने वोले हैं। जिसको लेकर ग्राहक भी इंतजार कर रहे हैं.।अगले महीने 1 नहीं बल्कि चार फोन एक साथ मार्केट में लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि कई ब्रांडों के कई फोन एक साथ जारी होने की उम्मीद है। नथिंग के पहले स्मार्टफोन से लेकर आसुस आरओजी के नवीनतम गेमिंग पावरहाउस तक, यहां जुलाई 2022 के सबसे प्रत्याशित स्मार्टफोन हैं।ध्यान दें कि फोन के लॉन्च होने के तारीख अभी अभी नहीं बताई गई है। । अभी के लिए, ये लीक और अफवाहों के अनुसार जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद है।

जुलाई में होंगे ये फोन लॉन्च

आसुस आरओजी फोन 6

आसुस आरओजी फोन 6

असूस आरओजी फोन श्रृंखला ने हाल के वर्षों में शानदार प्रदर्शन के मामले में सबसे शक्तिशाली फोन नहीं तो कुछ सबसे शक्तिशाली फोन लॉन्च किए हैं। गेमर्स और पावर यूजर्स पर लक्षित, आरओजी फोन सीरीज़ न केवल टॉप-ऑफ़-द-लाइन विनिर्देशों के साथ बल्कि अन्य गेमिंग सुविधाओं और एक्सेसरीज़ से भी भरी हुई है। फोन का छठा संस्करण नवीनतम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने के लिए तैयार है।

इसमें डुअल चार्जिंग पोर्ट, बैक पर सेकेंडरी एलईडी डिस्प्ले, गेमिंग के लिए बेहतर शोल्डर ट्रिगर बटन और गेमिंग कंट्रोलर, कूलिंग पैड और यहां तक ​​कि सेकेंडरी डिस्प्ले जैसे कई फर्स्ट-पार्टी गेमिंग एक्सेसरीज के लिए सपोर्ट शामिल है। फोन के 5 जुलाई को लॉन्च होने की उम्मीद है।

Xiaomi 12 अल्ट्रा

Xiaomi 12 अल्ट्रा

उम्मीद है कि Xiaomi अगले महीने 12-सीरीज़ में अपना सबसे शक्तिशाली फोन Xiaomi 12 Ultra के साथ लॉन्च करेगी। आसुस आरओजी फोन 6 की तरह, ज़ियामी 12 अल्ट्रा में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट और अन्य प्रमुख स्तर की विशेषताएं होने की उम्मीद है। डिवाइस में जर्मन कैमरा-निर्माता Leica के सहयोग से Xiaomi द्वारा विकसित एक बहुत बेहतर कैमरा सेटअप को पैक करने की भी उम्मीद है।

वनप्लस नॉर्ड 2T

वनप्लस नॉर्ड 2 टी के मूल रूप से भारत में लॉन्च नहीं होने की उम्मीद थी, लेकिन नई रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि नॉर्ड-सीरीज़ का नया फोन नॉर्ड 2 5 जी के बाद देश में लंच करेगा। फोन नॉर्ड 2 5जी का स्थान लेगा और यदि नॉर्ड 2टी के अंतरराष्ट्रीय वेरिएंट के विनिर्देशों के अनुसार कुछ भी किया जाए, तो हम इसे भारत में भी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट द्वारा संचालित होते हुए देख सकते हैं।

रियलमी जीटी 2 मास्टर एडिशन

रियलमी जीटी 2 मास्टर एडिशन

Realme भी भारत में पहला स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट फोन लॉन्च करने की दौड़ में है और ऐसा लगता है कि यह डिवाइस Realme GT 2 मास्टर संस्करण के साथ नई फ्लैगशिप चिप को लॉन्च करेगा। हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया, इस रहस्यमय डिवाइस के 12GB रैम वैरिएंट के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है और यह बॉक्स से बाहर Android 12 की सुविधा दे सकता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button