ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Raftaar Singh Divorce: नहीं चल सका पहली नज़र वाले प्यार का रिश्ता, शादी के 6 साल बाद तलाक ले रहे रफ्तार

नई दिल्ली: फेमस रैपर अपने जबरदस्त रैप, गानों के लिए जाने जाते है. हमेशा वो कूल अंदाज में नज़र आते हैं. लेकिन इस समय उनकी निजी में भूचाल आया हुआ है. रोडीज में रैपर ने जज का रोल किया है. रफ्तार अपनी छह साल की शादी को खत्म करने जा रहे हैं. उन्होंने कोमल वोहरा से तलाक की अर्जी डाली है.

रफ्तार ने पिछली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म की फिल्म ‘जनहित में जारी’ के टाइटल ट्रैक को गाया था. पिछले कई सालों से वह रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के गैंग लीडर के रूप में नजर आ रहे हैं.

रफ्तार की लव स्टोरी की शुरुआत उनके दोस्तों की वजह से ही हुई थी. दोनों के म्यूचल दोस्तों ने ही उनकी दोस्ती कराई थी, जिसके बाद दोनों ने एक- दूसरे को 5 सालों तक डेट किया. उसके बाद 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. शादी करने के बाद रफ्तार ने एक पोस्ट शेयर किया था कि उन्होंने अपनी Soulmate से शादी रचा ली है.

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala SYL Song: हर तरफ सिद्धू मूसेवाला के गानों की गूंज, लेकिन हरियाणा में नहीं पसंद किया गया सान्ग, जानें क्या है कारण?

बता दें कि रफ्तार और कोमल ने अपने तलाक की अर्जी को साल 2020 में डाला था. लेकिन तलाक का सारा काम कोरोना काल की वजह से लेट हुआ. अब दोनों 6 अक्टूबर 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन करेंगे.

रफ्तार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कोमल उन्हें हर चीज में बहुत सपोर्ट करती है. लेकिन अब दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है, और शादी की फोटोज भी हटा दी है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button