ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

राज ठाकरे ने कहा- जारी रहेगा लाउड स्पीकर से अजान के खिलाफ आंदोलन, मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेना गलत

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को साफ किया कि यदि सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइंस से का उल्लंघन मस्जिदों से लाउड स्पीकर से अजान हुई, तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। उन्होने कहा कि मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेना गलत है। हमारा अवैध लाउडस्पीकरों के खिलाफ आंदोलन मस्जिदों पर लगे लाउड स्पीकर के पूरी तरह से नहीं हटाये जाने तक जारी रहेगा।

और पढे़- राज ठाकरे का खुला चैलेंज- ‘जहां भी मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं उतरेगा, वहां हनुमान चालीसा होगी’

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई की 90 प्रतिशत मस्जिदों पर लाउड स्पीकरों से अजान न करने पर आभार जताया। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगा कि उनके कार्यकर्तो को गलत तरीके से हिरासत में लिया गया। हमारा उद्देश्य दंगा फसाद कराना नहीं, बल्कि शांति बनाये रखना है। उन्होने कहा कि लाउड स्पीकर का मुद्दा धार्मिक न होकर सामाजिक है। फिर भी महाराष्ट्र सरकार अवैध लाउड स्पीकरों को हटाने के लिए कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।

लाउडस्पीकर विवाद: राज ठाकरे कहा- 4 मई से किसी की नहीं सुनेंगे | Loudspeaker  controversy: Raj Thackeray said - will not listen to anyone from May 4

राज ठाकरे ने कहा कि पूरी मुंबई में 1,140 मस्जिदें अवैध हैं। आज सुबह पांच बजे से पहले 135 मस्जिदों में लाउड स्पीकर से अजान हुई, इस पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button