ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Rajkumar Rao को बीच में हनीमून छोड़कर आना पड़ गया वापस, आखिर किस वजह से प्लान हुआ फेल?

नई दिल्ली: आज कल बहुत कम ही लोग ऐसे होते है जो काम को लेकर सीरियस होते है, कुछ लोग अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त रहते है तो वहीं कुछ ने खुद को मोबाइल पर व्यस्त कर लिया है. खासतौर पर कुछ एक्टर और एक्ट्रेस अपने काम को लेकर खासा सीरियस दिखाई देते है. इन एक्टर में राजकुमार राव का नाम भी शामिल है. जो अपने काम को लेकर खासा गंभीर दिखाई देते है. 

उन्होंने काम के लिए तो खुद की हनीमून भी बीच में छोड़कर चले आए. दरअसल, बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा अपने मैरिड लाइफ के खूबसूरत पलों को इंजाय कर रही है. राजकुमार ने अपनी लेडी लव पत्रलेखा संग संग नवंबर 2021 में ड्रीम वेडिंग की थी. लेकिन काम के बिजी शेड्यूल के कारण और कमिटमेंट के कारण कपल हनीमून पर नहीं जा पाए.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur ने बिकिनी में ढाया कहर, शेयर किए ये हॉट फोटोज़

कपल 6 महीने बाद जैसे ही हनीमून के लिए बाहर निकले तो उन्हें दोबारा लौटकर वापस आना पड़ गया. ऐसा क्यों हुआ ये सभी लोग जानने के लिए बेताब है तो आइए हम आपको बताते है ऐसा क्यों हुआ? राजकुमार राव पत्नी संग अपने हॉलीडे के बीच से अपनी फिल्म HIT- The First Case के प्रमोशन के लिए आए हैं. ये बात तो मानना पड़ेगा राजकुमार अपने काम के प्रति काफी ज्यादा एक्टिव है.

राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है. फिल्म में राजकुमार राव एक पुलिस के रोल में दिखेंगे, जो एक किडनैप लड़की को ढूंढते हैं. राजकुमार की इस फिल्म के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी. फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होना जा रही है. 

राजकुमार राव ने बताया, हॉलीडे के बीच आया हूं प्रमोशन के लिए. मॉर्निंग की फ्लाइट लेकर आया और शाम को वापस हॉलीडे पर जा रहा हूं. एक लंबे समय के बाद छुट्टी ले रहा था. शादी पर भी नहीं ली थी, तो बनती है. राजकुमार राव पत्नी संग अपने वेकेशन के बीच से फ्लाइट लेकर आए हैं और अब वो फिल्म के प्रमोशन के बाद फिर से वेकेशन पर लौट जाएंगे. 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button