ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

दूसरी बार कभी ईद कभी दीवाली में एक साथ दिखेंगे सलमान आयुष, फैंस की पसन्द है ये जोड़ी

नई दिल्ली: फिल्म अंतिम के बाद फिर से साथ सलमान और उनके बहनोई साथ दिखेंगे. इनके बीच की टक्कर को फैंस काफी पसन्द करते है. लोग इनको फिर से साथ देखना चाहते थे. सलमान और आयुष एक साथ नई फिल्म में काम करेंगे.

आयुष ने की पुष्टि

सलमान और आयुष को एक साथ फरहाद सामजी की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में देखा जा सकेगा. फिल्म में आयुष शर्मा का अहम रोल है. बता दें कि, यह फिल्म क्रॉस कल्चरल लव स्टोरी पर फिल्माया गया है.  जिसमें रोमांस, कॉमेडी और एक्शन का भी तड़का है. फिल्म को आडियंस की पसंद के आधार पर बनाया गया है. आयुष शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है कि, ‘हां, मैं फिल्म का हिस्सा हूं. रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक्शन फिल्म और अब फैमिली ड्रामा तक, मेरी भूमिका जिस तरह से फिल्म की दुनिया में आगे बढ़ी है, उसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं.

Salman Khan and Aayush Sharma join hands again, a big surprise in 'Kabhi  Eid Kabhi Diwali'! सलमान खान और आयुष शर्मा ने फिर मिलाया हाथ - Hindi  Filmibeat
SALMAN- AYUSH PICTURES

और पढ़े- Debina Bonnerjee Baby Girl: देबिना बनर्जी की नन्हीं परी पैदा होने के 5 दिन बाद ही जॉन्डिस से हुई थी परेशान….

आयुष सलमान की दूसरी मूवी एक साथ

सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म और सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत तीसरी फिल्म को लेकर आयुष शर्मा ने कहा, ‘मैं बेहद आभारी हूं. भाई के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म होगी और मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे उनके साथ लगातार दो प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिलेगा.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button