ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ-कियारा दिखे एक साथ, ईद की पार्टी में दी शिरकत

नई दिल्ली: सिद्धार्थ- कियारा इन दिनों अपनी ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनके अलग होने की खबरें लगातार आ रही हैं. फैंस उन्हें साथ देखना चाहते है. फैंस दोनों के रिलेशनशिप के बारे में जानने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक है.

ईद पार्टी में कपल दिखे साथ

इसी बीच अर्पिता शर्मा की ईद पार्टी में कियारा और सिद्धार्थ ने साथ में पैपराजी को पोज नहीं दिए. लेकिन वे ईद पार्टी में साथ में पहुंचे. ब्रेकअप की खबरों के बीच दोनों का साथ दिखना फैंस के लिए एक अलग ही खुशी है. लोगों का कहना है अब दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है. बता दें कि, अर्पिता खान शर्मा के घर ईद की पार्टी रखी गई. जहां बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा लगा हुआ था.

ब्रेकअप की खबरों के बीच सिद्धार्थ-कियारा ने शेयर किया पोस्ट, फैंस शॉक्ड |  NewsTrack Hindi 1

और पढ़े- Sidharth- Kiara के रिश्ते में आई दरार, कियारा ने ब्रेकअप की खबरों पर लगाई मुहर

फैंस दोनों को एक साथ देख हुए खुश

ईद पार्टी में सबसे क्यूट मोमेंट वो था जब कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ को साथ देखा गया. ईद में पहले कियारा पहुंची और वहां पैपराजी पोज दे रही थी तभी वहां सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे. सिद्धार्थ के आते ही कियारा ने उन्हें हैलो कहा और  इसके बाद कियारा अंदर चली गईं. वो वहां सिद्धार्थ के आने का इंतजार करती दिखीं. फिर कियारा और सिद्धार्थ ने साथ में ईद पार्टी में शिरकत की.

ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की पोस्ट,  बढ़ा दी कंफ्यूजन - Filmybharat | India's Television, Digital, Bollywood  News & Gossip website

रूमर्ड कपल हैं सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ-कियारा भी अब बॉलीवुड के रूमर्ड कपल में से गिने जाते हैं. क्योंकि दोनों ने कभी भी अपनी डेटिंग की खबरों पर कभी मुहर लगाई और ना ही ब्रेकअप पर प्रतिक्रिया दी है. भले ही इन्होंने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन पैपराजी ने उन्हें कई बार एक साथ देखा. हालांकि लंबे समय से इनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर लोग तरह-तरह के अंदाज भी लगाया जा रहा है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button