ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

सोनिया गांधी के PA पर विधवा से बलात्कार करने का लगा आरोप, उत्तमनगर में रेप का मामला दर्ज

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी सचिव पी.पी. माधवन पर एक विधवा ने शादी करने और नौकरी लगवाने के नाम पर कई बार बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने थाना उत्तमनगर में पी.पी. माधवन के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

द्वारका के पुलिस उपायुक्त(डीसीपी) एम. हर्षवर्धन के अनुसार 26 वर्षीया एक महिला द्वारा दिये गयी लिखित शिकायत पी.पी. माधवन के खिलाफ बलात्कार की धारा 376 और जान से मारने की धमकी देने की धारा 506 के तहत केस पंजीकृत कराया गया है। उधर सोनिया गांधी के निजी सचिव पी.पी. माधवन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली महिला से जान पहचान होने की बात तो स्वीकारी है, लेकिन उन्होने उसके द्वारा लगाये गये आरोपों को गलत बताया।

ये भी पढ़ें- शिवसेना सांसद संजय राउत नहीं हुए ईडी के सामने पेश, पेशी के लिए अगली तिथि देने की मांग

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता का आरोप है कि उसका पति कांग्रेस कार्यालय में होर्डिंग लगाने का काम करता था, जिसकी करीब दो साल पहले मौत हो गयी थी। वह कहीं नौकरी दिलाने में मदद मांगने के लिए पी.पी. माधवन से मिली थी। 21 जनवरी, 2022 को माधवन ने उसे अपने घर बुलाया था। माधवन ने कहा कि उसका अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है और वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद उसने कई बार बुलाया और उससे जबरदस्ती की। अब शादी करने से इंकार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस महिला के आरोपों की जांच कर रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button