ट्रेंडिंगन्यूज़

सोनू सूद ने की बिहार के वायरल ब्वॉय सोनू की मदद, एक बार फिर बने मसीहा

नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान गरीबों के मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुडएक्टर सोनू सूद आए दिन अपने अच्छे काम को लेकर खबरों में बने रहते है. लेकिन अब सोनू सूद ने एक बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए बहुत ही अच्छा काम किया.

Sonu Sood Help Bihar Boy Sonu Get Him Admitted In International School |  बिहार के सोनू की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, इस इंटरनेशनल स्कूल में करवाया  एडमिशन

बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पढ़ाई की गुहार लगाने वाले 11 साल के सोनू का अब एडमिशन हो गया है. सोनू के लिए मशीहा और कोई नहीं उसी के नाम के सोनू ने किया. सोनू ने बच्चे का एडमिशन बिहार के एक प्राइवेट स्कूल में करा दिया है.

वहीं सोनू सूद ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा कि बच्चा अब एक स्कूल का स्टूडेंट बन चुका है. सोनू ने लिखा, सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है. बिहार के पटना के आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में एडमिशन हो गया है.

यहां पढे़ं- Cannes Film Festival 2022: क्या आपने देखा बॉलीवुड की हसीनाओं का ग्लैमरस तड़का? फोटोज़ देखकर नज़र नहीं हटा पाएंगे

बता दें कि बिहार के नालंदा में रहने वाले सोनू में नितीश कुमार से कहा था कि वो पढ़ना चाहती है और उसने इतनी छोटी सी उम्र में आईएएस बनने की भी इच्छा नितीश कुमार के सामने की थी. छोटे सोनू ने ये भी कहा, सरकारी स्कूलों में पढ़ाई नहीं होती. शिक्षकों को भी नहीं आता है. सोनू ने एक शिक्षक का नाम लेते हुए शिकायत की थी कि उन्हें अंग्रेजी पढ़ाने में दिक्कत होती है. बच्चे ने अपने पिता के शराबी होने की भी शिकायत करते हुए कहा कि मेरे पिता शराब पीते है जिससे पूरा पैसा शराब में खत्म हो जाता है, इसके कारण मेरी पढ़ाई नहीं हो पा रही है. बच्चे ने अपनी कई परेशानियां बताते हुए नितीश कुमार से अपने पढ़ाई के लिए गुहार लगाई थी. छोटे सोनू सूद की ख्वाहिश उनके नाम के ही सोनू सूद ने पूरी कर दी.  

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button