ट्रेंडिंगन्यूज़

घरेलू विवाद खत्म कराने के बहाने तांत्रिक करता रहा महीनों रेप, पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर

ओडिशा: ओडिशा के जिले बालासेर में एक ऐसा मामला आया है, जहां सास-बहू में होने वाले आये दिन झगड़े को खत्म करने का जिम्मा एसके तारफ नामक तांत्रिक ने लिया। इसके लिए तांत्रिक ने शर्त रखी कि बहू पर तांत्रिक क्रियाओं को करने के लिए बहू को उसके घर रहना होगा, क्योंकि ये क्रियाएं रात में होंगी। बहू की मर्जी के खिलाफ ससुराल वाले उसे तांत्रिक के घर छोड़ आये थे, जहां उसे बंधक बनाकर लगातार रेप किया जाता रहा।

बालासेर के एसपी सुधांशु मिश्र ने बताया कि घरेलू विवाद खत्म कराने के बहाने शातिर तांत्रिक द्वारा विवाहिता से 79 दिन तक रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। वह तंत्र क्रिया ने नाम पर महिला को कमरे में बंद रखता था। पीड़िता ने तांत्रिक और अपने पति, सास, ससुर और तांत्रिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़े- युवती के शादी से इंकार पर सबक सिखाने की जिद ने ली सात लोगों की जान, सनकी आशिक गिरफ्तार

विवाहिता का कहना है कि 2017 में उसकी शादी बालासेर जनपद के जलेश्वर इलाके में रहने वाले एक युवक से हुई था। शादी के कुछ माह बाद उसका पति नौकरी के लिए बाहर चला गया तो ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे और घर में क्लेश रहने लगा। इसी बीच उसकी अंधविश्वासी सास और परिजनों उसकी सहमति से बिना जबरन तांत्रिक के घर रहने को छोड़ आये, जहां उसको कमरे में बंद करके जमकर यौन शोषण किया गया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button