ट्रेंडिंगन्यूज़लाइफस्टाइल

One Plus 10T स्मॉर्टफोन के लॉन्च से पहले लीक हुआ धांसू फीचर, जानिए क्या होगी कीमत?

नई दिल्ली: अगर आप नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है तो आपके लिए एक खुशखबरी है. दरअसल वनप्लस (OnePlus) एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. जिसके फीचर लीक हो गए है.

(Android) और ऐप्पल (Apple) के बीच हमेशा ये जंग छिड़ी रहती है कि कौनसा ऑपरेटिंग सिस्टम बेहतर है. अगर आप ‘टीम एंड्रॉयड’ हैं तो हम आपको बता दें कि प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस (OnePlus) जल्द ही एक नयास्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. बता दें कि स्मार्टफोन में आपको दमदार बैटरी के साथ और भी कई सारे दिलचस्प फीचर्स दिए जा रहे हैं.

इस साल की शुरुआत में ही वनप्लस (OnePlus) ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro लॉन्च किया था. खबरों की मानें तो अब वनप्लस एक और नया फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसका नाम OnePlus 10 या OnePlus 10T हो सकता है. फिलहाल आधिकारिक तौर पर तो इस फोन के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन टिप्स्टर्स और लीकर्स के जरिए इस फोन के फीचर्स के बारे में पता चला है.

ये भी पढ़ें-Boat का शानदार Earbuds हुआ लॉन्च, जानें इसके फीचर और दाम !

कंपनी OnePlus 10T 5G को अपने अगले प्रीमियम हाई-एंड फ्लैगशिप के रूप में लॉन्च करेगी. लीक से पता चला है कि यह फोन वास्तव में 10T 5G है. टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने आगामी वनप्लस स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेक्स को लिस्ट किया है. टिपस्टर का दावा है कि 10T 5G स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC से पावर लेगा. उन्होंने फ़ोन के प्रमुख कैमरा स्पेक्स को भी लिस्ट किया है. रिपोर्ट्स का यह कहना है कि OnePlus 10T की कीमत OnePlus 10 Pro से ज्यादा हो सकती है.

ऐसा दिखेगा OnePlus 10T!

OnePlus 10T में आपको पंच-होल डिस्प्ले मिल सकता है. बैक पैनल में इसका बड़ा फ्रेमलेस बम्प देखकर आपको Oppo X3 Pro या Oppo X5 Pro की याद आ सकती है. आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के हिसाब से इस स्मार्टफोन में स्लाइडर बटन नहीं होगा.

OnePlus 10T के बाकी फीचर्स

OnePlus 10T में आपको 6.7-इंच का डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और फुल एचडी+ रेसोल्यूशन मिल सकता है. इस स्मार्टफोन के कैमरे को लेकर दो अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus 10T में आपको 50MP का मेन सेंसर, 26MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर मिल सकता है. साथ ही, ये फोन 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है. दूसरी रिपोर्ट के हिसाब से OnePlus 10T 16MP का फ्रंट कैमरा और रीयर कैमरा सेटअप में 8MP के सेकेंडरी कैमरे के साथ आ सकता है.

तुरंत फुल चॉर्ज होगा फोन

वनप्लस (OnePlus) का यह नया स्मार्टफोन, 4800mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. इस फोन में आपको 150W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा सकता है. Oneplus 10T स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC (Snapdragon 8 Gen 1 SoC) या फिर डायमेंसिटी 9000 चिपसेट (Dimensity 9000 Chipset) प्रोसेसर पर काम कर सकता है. 

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button