ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

बॉक्स ऑफिस में चला ‘भूल भुलैया 2’ का जादू, कंगना की ‘धाकड़’ को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार लंबे इंतजार के बाद फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. पहली बार कियारा और कार्तिक किसी हॉरर मूवी का हिस्सा बने है.

Bhool Bhulayiaa 2: एक दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 14 करोड़ रुपये हुए – देशहित

इस शुकवार बड़े पर्दे पर दो फिल्में रिलीज हुई. पहली फिल्म भूल भुलैया 2 और दूसरी धाकड़ दोनों फिल्म एक दूसरे के आमने- सामने भिड़ी है. बॉक्स ऑफिस में कियारा का मुकाबला कंगना की फिल्म से था, और सबको यहीं लग रहा था कि धाकड़ के आगे भूल भुलैया अच्छी कमाई नहीं कर पायेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

Bhool Bhulaiyaa 2 का टीजर हुआ रिलीज, Kartik Aaryan ने धांसू लूक में शेयर की  पोस्ट - पर्दाफाश

यहां पढे़ं- Cannes 2022: हिना खान की खूबसूरती ने दी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर, तस्वीरें देख दिल दे बैठेंगे आप!

कार्तिक की स्टारर फिल्म भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन दिखा रही है. भूल भुलैया में हॉरर के साथ कॉमेडी का शानदार मिलाप है. लोगों फिल्म देखकर खूब प्रशंसा कर रहे है. इसलिए फिल्म का ओपनिंग प्रदर्शन के साथ दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर रही है. अब तो ऐसा लग रहा है धाकड़ को बॉक्स ऑफिस पर पीछे छोड़ देगी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही दिन 14.11 करोड़ की कमाई कर डाली है. 

कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 2 ने दूसरे दिन भी की बंपर कमाई, कुल कमाई  32 करोड़ के पार - News Paper

बॉक्स आफिस के अनुसार, शनिवार को फिल्म की कमाई में 28 प्रतिशत का जंप देखा गया है. यानी  भूल भुलैया 2 ने दूसरे दिन लगभग 18.34 करोड़ रुपये रुपये कमा डाले हैं. पहले और दूसरे दूसरे दिन का कलेक्शन मिला कर फिल्म अब टोटल 32.45 करोड़ रुपये कमा चुकी है. भूल भुलैया 2 ने कमाई के मामले में अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. 

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer Launch काले जादू से डराने आ रही है मोंजोलिका -  the tadka news

बता दें कि भूल भुलैया का पहले पार्ट से भी ज्यादा लोग दूसरे पार्ट पर प्यार दिखा रहे है. लेकिन बहुत कम ही ऐसा होता है कि लोग दूसरे पार्ट को इतना प्यार दें पायें लेकिन इस फिल्म इसका बिल्कुल उल्टा हो रहा. भूल भुलैया का पहला पार्ट 2007 में रिलीज हुई थी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button