अंदर की बातट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

शेष नागिन प्रथा को हुआ ऋषभ से प्यार, क्या होगा इनकी लव स्टोरी का अंजाम

नई दिल्ली: बदला, तबाही और रंजिशों के बीच नागिन 6 में प्रथा और ऋषभ की प्रेम कहानी शुरू हो चुकी है। जैसा की आप जानते हैं प्रथा गुजराल परिवार में सिर्फ अपने दुश्मनों से बदला लेने आयी थी। पर अब लगना लगा है जैसे प्रथा को ऋषभ से प्यार हो गया है। प्रथा की आंखों में ऋषभ के लिए ये प्यार उसकी बहन महक को भी साफ तौर पर नजर आ रहा है।

ऋषभ के भाई की बच गयी जान

ऐसे तो शेष नागिन प्रथा का मकसद देश को बर्बाद करने वाले असुरों का खात्मा करना है। शो के चल रहे ट्रैक में अनुसार शेष नागिन प्रथा ऋषभ के भाई को गलती से असुर मान लेती है, और उसे जान से मारने वाली होती है कि तभी सही वक्त पर पता चल जाता है कि ऋषभ का भाई निर्दोष है। जिस वजह से उसकी जान बच जाती है, वरना शेष नागिन एक निर्दोष की जान ले बैठती।

Naagin 6, February 26 Written Update: शेष नागिन को पता चली ऋषभ की सच्चाई,  गुजराल परिवार की बहू बनेगी प्रथा! - Naagin 6 February 26 Written Update  will pratha say yes to
naagin 6

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी

शेष नागिन को हुआ प्यार

वहीं पिछले एपिसोड में ये पता चल चुका था कि प्रथा नागिन अपनी मर्जी से नहीं मजबूरी में बनी थी। प्रथा हमेशा से ही एक अच्छे लड़के से शादी करने का ख्वाब देखती थी। भले ही ऋषभ ने उससे जबरदस्ती शादी की है, लेकिन कहीं ना कहीं उसके दिल में अब ऋषभ के लिये प्यार जाग चुका है। पर वो ऋषभ से अपने दिल का हाल बयां नहीं कर पा रही है। इधर रीम प्रथा के लिये डिटेक्टिव हायर करती है। रीम के कहने पर डिटेक्टिव ऋषभ से कहता है कि प्रथा निर्दोष है और उसका किसी बुरे कामों से कोई मतलब नहीं है। ये जानने के बाद रीम, ऋषभ से कहती है कि अब उसे प्रथा को घर से जाने देना चाहिये। ऋषभ, प्रथा से मूव ऑन करने की बात भी करता है। ऐसे में अब ये देखना होगा कि शेष नागिन खुद को ऋषभ से अलग कर पाती है या फिर ये लव स्टोरी आगे कोई नया मोड़ लेने वाली है।

admin

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button