SliderSocial MediaWeatherट्रेंडिंगन्यूज़

Viral Video: तेज आंधी के बीच जुगाड़ वाली गाड़ी से हुआ अनोखा हादसा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

A unique accident happened with a jugaad vehicle amid strong storm, video went viral on social media

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाएगा, इसका कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। कभी मनोरंजक वीडियो तो कभी डरावने हादसों के वीडियो कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों तक पहुंच जाते हैं। चाहे दिन हो या रात, हर समय कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। इन दिनों माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर एक बेहद अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

आंधी के दौरान हुआ अजीब हादसा

वायरल हो रहे इस वीडियो को तेज आंधी के बीच रिकॉर्ड किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आंधी इतनी तेज है कि आसपास के पेड़ जोर-जोर से हिल रहे हैं। आंधी के झोंकों से एक ठेली (फेरी या रेहड़ी) अपने आप सड़क की ओर ढुलकने लगती है। बिना किसी नियंत्रण के वह ठेली तेजी से आगे बढ़ती है और सड़क पर जाकर एक व्यक्ति की जुगाड़ वाली गाड़ी से जा टकराती है।

गाड़ी चला रहे व्यक्ति को इस बात का कोई अंदाजा नहीं होता कि अचानक से ठेली उसकी गाड़ी से टकरा जाएगी। टक्कर इतनी अचानक और जोरदार थी कि उस व्यक्ति का बैलेंस बिगड़ गया। इससे पहले कि वह अपनी गाड़ी को संभाल पाता, उसकी गाड़ी ठेली के साथ धक्के खाकर सड़क किनारे बने नाले में गिर जाती है। वह व्यक्ति सिर्फ खड़े होकर यह सब देखता रह जाता है, क्योंकि हादसा इतनी तेजी से हुआ कि कुछ करने का मौका ही नहीं मिला।

वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है और लोग इसे देखकर चौंक रहे हैं। इस वीडियो को सबसे पहले माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने अपने हैंडल से शेयर किया था। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इसलिए तो कहा गया है कि विपत्ति ‘कभी भी, किसी भी रूप में’ आ सकती है।”

इस छोटे से वीडियो ने लोगों को झकझोर दिया है, क्योंकि यह दिखाता है कि विपत्ति और अनहोनी कभी भी, कहीं से भी आ सकती है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं, जहां लोग इस अजीबोगरीब हादसे पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, “विपत्ति वाकई कभी भी और कहीं भी आ सकती है, इसलिए हमेशा सतर्क रहना चाहिए।” एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “ये तो वही बात हो गई, ‘मैं तो डूबूंगी सनम, तुम्हें भी ले डूबूंगी’।” इस वीडियो ने लोगों के बीच चर्चा का नया विषय बना दिया है, जहां कुछ इसे एक मजेदार घटना मान रहे हैं, तो कुछ इसे एक चेतावनी के रूप में देख रहे हैं।

अप्रत्याशित घटनाओं से सीखने की जरूरत

यह वीडियो केवल एक हादसे की घटना नहीं है, बल्कि हमें यह सिखाता है कि जीवन में कभी भी, कहीं भी कुछ अप्रत्याशित हो सकता है। इस प्रकार की घटनाएं हमें सतर्क रहने और परिस्थितियों को समझने की सीख देती हैं। अक्सर हमें पता नहीं होता कि प्रकृति या हालात कब किस तरह से बदल सकते हैं और हमें किस तरह की चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

इस वायरल वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि सोशल मीडिया न केवल मनोरंजन और जानकारियों के लिए एक मंच है, बल्कि यह हमें वास्तविक जीवन की अनहोनी घटनाओं से भी रूबरू कराता है।

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button