Sliderट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Manish Sisodia on BJP: आप नेता मनीष सिसोदिया फिर भाजपा पर भड़के

AAP leader Manish Sisodia again got angry on BJP

Manish Sisodia on BJP: दिल्ली शराब घोटाला मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता मनीष सिसोदिया लगातार भाजपा पर हमला बोल रहे हैं। मनीष सिसोदिया ने अपने पदयात्रा अभियान के तहत शनिवार 17 अगस्त को पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, “भगवान हनुमान के आशीर्वाद से, दिल्ली विधानसभा चुनाव तक उन्हें जेल में रखने की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘साजिश’ विफल हो गई।” किसी पार्टी नेता का नाम लिए बिना ही दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, केंद्र सरकार की एजेंसियों ने उनके और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ऐसे मामले दर्ज किए हैं, जो आतंकवादियों और ड्रग तस्करों के खिलाफ दर्ज किए जाते हैं।

भाजपा की सारी साजिशें नाकाम- सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “मैं 17 महीने के बाद पटपड़गंज के अपने भाइयों और बहनों के बीच आया हूं। उन्होंने यानी भाजपा (Bhartiya Janta Party) ने मुझे दिल्ली विधानसभा चुनाव तक फर्जी मामलों में जेल में रखने की कोशिश की, लेकिन बजरंगबली और राम जी के आशीर्वाद से उनकी सारी साजिशें नाकाम हो गईं।” उन्होंने आगे कहा कि, “आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे।”

आपको बता दें कि, विधानसभा चुनाव से पहले मनीष सिसोदिया की पदयात्रा शुक्रवार को ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुई। अभियान के दौरान आप के वरिष्ठ नेता दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने सड़कों पर घूमकर स्थानीय दुकानदारों और रिक्शा चालकों से बातचीत की और उनकी प्रतिक्रिया ली। इस दौरान लोगों ने मनीष सिसोदिया का फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया और कुछ महिलाओं ने उन्हें राखी भी बांधी। इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने लोगों का हालचाल भी पूछा और कहा कि अगर उन्हें कोई परेशानी है तो वे उनसे संपर्क करें।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button