Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बिहारराज्य-शहर

Accident in Patna: पटना में हुआ सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की हुई मौके पर मौत

Accident in Patna: Road accident in Patna, 6 people of the same family died on the spot

Accident in Patna: आज कल सड़क हादसे की खबर बहुत सामने आ रही है। इसी बीच पटना के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिसे लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यह हादसा नेशनल हाईवे पर हुआ है। आज यानी मंगलवार की सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक स्कॉर्पियो की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। बता दें कि घटना के समय स्कॉर्पियो में करीब 11 लोग मौजूद थे। इनमें से 6 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज नजदीकी अस्पताल में हो रहा है। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

इस घटना के बाद पीड़ितों के परिजनों को सूचना दी गई। ताकि वह सब मौके पर पहुंच सके। सूचना मिलने के तुरंत बाद परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।  हादसे के बारे में जानकारी देते हुए मृतकों के परिजन रामचंद्र राय ने बताया कि यह सभी लोग बिहार के नवादा जिले से स्कॉर्पियो से पटना के बाढ़ उमानाथ मंदिर जा रहे थे। वहां पर एक बच्चे का मुंडन करवाने के था। परिजन रामचंद्र राय ने आगे बताया कि इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं जो अभी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं इस घटना के बाद से पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी शव को कब्जे में ले लिया।

बता दें की सभी  मृतक एक ही परिवार के थे, वहीं इस मामले  में SDPO अभिषेक सिंह ने बताया कि सड़क पर खड़ी ट्रक में स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी थी। इस स्कॉर्पियो में परिवार के कुल 11 लोग सवार थे जिनमें से 6 की मौत हो गई। ये सभी नवादा जिला के थे जो पटना जा रहे थे। आगे बताया की चार लोगों की घटनास्थल पर हो गई थी, जबकि दो लोगों की मौत इलाज के दौरान हो गई। इस हादसे में मरे लोगों की पहचान हो गई हैं। निर्मला देवी 55 की थी, कमला देवी का उम्र भी बराबर था, नीरज कुमार 22 वर्ष, पार्वती देवी 65 वर्ष , रिशु कुमारी 5 वर्ष और फुलवा देवी की उम्र 65 वर्ष थी।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button