उत्तर प्रदेशन्यूज़बिहारमनोरंजनराज्य-शहर

गरीबों का मसीहा कहे जाने वाला अभिनेता खेसारी लाल यादव के जानिए अनकहें किस्से…जिन्हे सुनकर चौंक जाएंगे आप

Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार को कौन नही जानता. अपनी मेहनत सें खेसारी लाल यादव ने खुद का नाम इसना बढा कर दिया कि आज वह हर किसी के दिलो पर राज करते है. उनकी नेकदिली पर हर कोई कायल है. अभिनेता खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) बाढ पीडितों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते है लेकिन इसी बीच आपको बता दें खेसारी लाल यादव(Khesari Lal Yadav) 62 बच्चो के पिता भी है. दरअसल खेसारी लाल यादव ने 62 अनाथ बच्चो को गोद ले रखा है जिनकी पढाई पर वह हर महीने लाखों रूपये खर्च करते है. जानकारी के मुताबिक बता दें गरीबों का मसीहा कहे जाने वाला अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अभी हाल ही में उन्होने कई सौ विकलांगो को साइकिल गिफ्ट की.

हम महीने जाते हैं वृद्धाश्रम
इसके साथ ही खेसारी लाल यादव ने इंटरव्यू में बताया था कि वह हर महीने वृद्धाश्रम जाते हैं। जब-जब खेसारी वृद्धाश्रम जाते हैं तो कभी भी खाली हाथ नहीं जाते। बल्कि 50,000 के फल अपने साथ ले जाते हैं. जिनको वह बुजुर्गों को दान करते हैं. खेसारी वृद्धाश्रम में जाकर बुजुर्गों के पैर भी धोते हैं और उनसे आशीर्वाद लेते हैं। वहीं, बाढ़ पीड़ितों की मदद में हमेशा आगे रहते हैं। अपने फाउंडेशन (foundation)के जरिए वह जरूरतमंद लोगो के लिए की सामग्री उपलब्ध करवाते है.

गरीबी में बीता शुरुआती जीवन
खेसारी लाल यादव का शुरुआती जीवन काफी गरीबी में बीता है. छपरा के रसूलपुर चट्टी धनाड़ी गांव में जन्मे खेसारी लाल यादव ने करीब 10 साल तक दूध बेचने का काम किया था। उसके बाद दिल्ली आकर उन्होंने पत्नी के साथ मिलकर लिट्टी चोखा की रेहड़ी भी लगाई. इसके बाद खेसारी ने अपना 1 भोजपुरी एलबम(album) निकाला. जिसको बाद उनको पहली सफलता एल्बम माल भेटाई मेला से मिली। जिसके बाद खेसारी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की भोजपुरी सिनेमा में सबसे हिट

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा के 2 नामी सितारे हैं. दोनों ने इस भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब जमकर छाए हुए है.(social media) सोशल मीडिया पर आए दिन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)और (Aamrapali Dubey)आम्रपाली दुबे के हजारों गाने जमकर वायरल होते नजर आते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए भोजपुरी सिनेमा का वो रोमांटिक गाना लेकर आए हैं

254,031,328 से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है खेसारी लाल यादव की नई एलबम

आम्रपाली दुबे इस वीडियो में मजेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. गाने में थाई स्लिट लहंगा पहने हुए आम्रपाली ने खूब ठुमके लगाती नजर आ रही है खेसारी लाल यादव का यह सुपरहिट गाना याशी फिल्म्स नामक यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं. जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है. और गाने के लिरिक्स(lyrics) पवन पांडे द्वारा लिखे गए हैं. म्यूजिक(music) मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने को प्रोड्यूस अरविंद आनंद ने किया है और इस गाने को अब तक 25 करोड से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है.

‘ट्वीट करके किया दुख व्यक्त

आपको बता दें खेसारी लाल यादव नें ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसें में ट्वीट कर दुख जताया है. अभिनेता खेसारी लाल यादव ने लिखा इस हादसे में अपनी जान गवाने वाले सभी मृतको के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ.
उन्होने ट्वीट में आगे लिखा- मेरी शोक संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है. ईश्र्वर से इस हादसे में हुए घायल लोगो के लिए शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button