Foreign Newsन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Aditi Rao Hydari Cannes 2024 News: अदिति राव हैदरी घूम रही थीं फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर

Aditi Rao Hydari was roaming on the streets of French Riviera

Aditi Rao Hydari Cannes 2024 News: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की कान्स डायरियों (Cannes Diaries) के पोस्ट लगातार बेहतर होते जा रहे हैं। अभिनेत्री, जो कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के लिए फ्रेंच रिवेरा शहर (French Riviera City) में हैं, वहां अपने समय से सक्रिय रूप से पोस्ट साझा कर रही हैं। अभिनेत्री की लेटेस्ट इंस्टाग्राम एंट्री में उन्हें कान्स की सड़कों पर चलते हुए दिखाया गया है। वीडियो में उनके बिब्बोजान स्टाइल में चलते हुए दिखाया गया है, जैसे हीरामंडी का गाना ‘सैयां हटो जाओ’ बजता है।

जिन्हें बिब्बोजान स्टाइल के बारे में नहीं पता तो उन्हें बता दे कि, हाल ही में अदिति ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी (Heeramandi) में साहसी बिब्बोजन (Courageous Bibbojan) के रूप में अभिनय किया, जो इस महीने की शुरुआत में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ हुई थी।

अदिति राव हैदरी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लोकप्रिय मांग से।” टिप्पणी अनुभाग इस तरह की टिप्पणियों से भरा हुआ था, “आखिरकार, कोच ने चैट में प्रवेश किया” और “बिबोजान का यह परिवर्तन प्रकाशित हो गया है।” एक अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने कहा, “हर चाल के साथ हत्या।” एक अन्य ने लिखा, “कान्स में बिब्बोजान।” इसी तरह के विचार टिप्पणियों में प्रतिध्वनित हुए, “ओह, आपने इसे खा लिया,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने जोड़ा।

अदिति द्वारा साझा की गई पोस्ट

अभिनेत्री गुरुवार को कान्स में फिल्म एल’अमोर ओउफ (L’Amour Ouf) (बीटिंग हार्ट्स) की स्क्रीनिंग पर रेड कार्पेट (Red Carpet) पर चलीं। अदिति अजीब दास्तां, दिल्ली 6, जैसी कुछ फिल्मों की स्टार हैं। पिछले साल अभिनेत्री की कई फिल्में रिलीज हुईं। उन्होंने पिछले साल जबरदस्त हिट सीरीज जुबली (Jubilee) में अभिनय किया था। वह वेब सीरीज ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड (Taj: Divided by Blood) में भी नजर आई थीं। वह विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), अरविंद स्वामी (Arvind Swami) और सिद्धार्थ जाधव (Siddharth Jadhav) के साथ गांधी वार्ता का भी हिस्सा थीं।

हीरामंडी की बात करें तो इसमें मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), शर्मिन सहगल (Sharmin Sehgal) और संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh), ताहा शाह बदुशा (Taha Shah Badusha), अध्ययन (Adhyayan) और शेखर सुमन (Shekhar Suman) और फरदीन खान (Fardeen Khan) हैं। हीरामंडी 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम (Indian Freedom Struggle) की पृष्ठभूमि पर आधारित, वेश्याओं के जीवन को प्रदर्शित करती है। यह श्रृंखला प्रेम, शक्ति, प्रतिशोध और स्वतंत्रता की एक महाकाव्य गाथा है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button