मनोरंजन

नयनतारा-मोहनलाल के बाद अल्लू अर्जुन का पसीजा दिन, केरल के वायनाड में भूस्खलन पीड़ितों को दिया लाखों का दान

After Nayanthara-Mohanlal, Allu Arjun had a sad day, donated lakhs to the landslide victims in Wayanad, Kerala

Wayanad Landslide: केरल के वायनाड में तबाही का मंजर देखने के बाद हर किसी का दिल दहल गया है और आंखें नम हो गई हैं। राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है। नयनतारा और मोहनलाल की तरह अब अल्लू अर्जुन ने भी राहत कोष में 25 लाख रुपए की सहायता की हैं।

आपको बता दें केरल के वायनाड में भूस्खलन से तबाही मच गई। इस प्राकृतिक आपदा के कारण 308 लोगों की मौत हो गई है और सैकड़ों लोग अभी भी लापता हैं। मोहनलाल, नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने राहत कार्य के लिए  लाखों करोडों रुपए का योगदान दिया। जिसके बाद “पुष्पा 2” के अभिनेता अल्लू अर्जुन ने भी अब सहायता के लिए हाथ बढाया है। उन्होंने 25 लाख रुपये की मदद की है। 30 जुलाई को चूरलमाला और मुंदक्कई में भूस्खलन हुआ था। एक्टर ने पीड़ितों के लिए प्रार्थना भी की है।

अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun)  ने X पर एक पोस्ट शेयर किया और भूस्खलन की घटना पर अपना दुख व्यक्त किया। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं वायनाड में हाल ही में हुए भूस्खलन से बहुत दुखी हूं। केरल ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया है और मैं फिर से निर्माण के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये दान करके अपना योगदान देना चाहता हूं। आपकी सुरक्षा और शक्ति के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।’

नयनतारा-विग्नेश ने भी  बढाया हाथ

‘जवान’ एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने राहत कोष में 20 लाख रुपये दान किए थे। वायनाड में अभी राहत और बचाव कार्य चल रहा है। मालूम हो कि 30 जुलाई को चूरलमाला और मुंदक्कई में भूस्खलन हुआ था। अब तक कई लोग लापता हैं।

मोहनलाल ने दिया इतने करोड़ का दान

इससे पहले साउथ स्टार मोहनलाल ने भी 3 करोड़ रुपये की मदद की। उन्होंने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा भी किया और उसकी झलक सोशल मीडिया पर भी दिखाई है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button