मनोरंजन

BIGG BOSS OTT 3: ‘वड़ा पॉव गर्ल’ के बाद मेकर्स ने इस कंटेस्टेंट का नाम किया कंफर्म, इस सीजन में होंगे अहम बदलाव

BIGG BOSS OTT 3: बिग बॉस इंडिया का मोस्ट वाच्ड रियालिटी शो है। बिग बॉस का लोगों में काफी क्रेज दिखता है। हर साल यह शो सेलिब्रिटीज को लेकर आता है जो अपने निजी जीवन में कैसे रहते हैं ये दिखाता है। बिग बॉस OTT सीजन 3 आ चुका है और कल यानी 21 जून को शुरू हो रहा है।

बिग बॉस शुरू होने से पहले फैंस में कंटेस्टेन्ट्स को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। इस बार के बिग बॉस में सबसे खास बात ये होने वाली है कि टेलीविजन के इतिहास में पहली बार बिग बॉस को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं जो अनिल के फैंस के लिए खुशखबरी है। आप इस बार के सीजन के एक्साइटमेंट लेवल का इस बात से पता लगा सकते हैं कि इस बार बिग बॉस में दिल्ली में वड़ा पाव गर्ल नाम से फेमस चंद्रिका दीक्षित की एंट्री होने वाली है। तो कुल मिलाकर बिग बॉस OTT सीजन 3 एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है।

जैसा की आप जानते हैं कि बिग बॉस अपने कंटेस्टेन्ट्स को लेकर ही जाना जाता है। कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में कैसे रहते हैं, अपने फेलो कंटेस्टेंट के साथ कैसा व्यवहार करते हैं ये सब फैंस देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। शो में पहली कन्टेस्टेंट वड़ा पॉव गर्ल यानी चंद्रिका दिक्षित कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। हालांकि जैसे ही कल इनका नाम सामने आया इन्हें लोग ट्रोल करने लगे। वहीं अब दूसरे कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है।

आपको याद ही होगा कि कैसे पिछले सीज़न्स में सोशल मीडिया इन्फ्लूयेन्सर्स ने बिग बॉस के घर में तहलका मचाया था। इस बार भी बिग बॉस कुछ ऐसा ही करने वाला है। उन लोगों को बिग बॉस के घर में मौका दिया जा रहा है जो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और शायद यही कारण है कि इस बार ‘वड़ा पाव गर्ल’ बिग बॉस का हिस्सा होने जा रही हैं।

अब आपको बता दें कि बिग बॉस का जो दूसरा कन्फर्म कंटेस्टेंट है वो भी काफी लोकप्रिय है। इस सीजन का दूसरा कंटेस्टेंट है रैपर नैजी। बता दें कि रैपर नैजी रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली ब्वाय’ में भी रैप कर चुके हैं। ‘मेरी गली’ गाने में नैजी के रैप को बेहद पसंद किया गया था। अब इनके अलावा कुछ ऐसे नाम हैं जिन्हें बिग बॉस OTT के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट कहा जा रहा है। उन नामों में सोनम खान, सना मकबूल, सना सुल्तान, चेस्टा भगत और निखिल मेहता, विशाल पांडे, पौलमी दास, मीका सिंह, साई केतन राव का नाम शामिल हैं।

बिग बॉस OTT सीज़न 3 में इस बार बहुत कुछ नया होने वाला है। शो के प्रोमो में अनिल कपूर ने हिंट दिया है कि इस बार बिग बॉस के घर में कुछ अहम बदलाव होने वाले हैं। प्रोमो में शो में आने वाली चुनौतियों के बारे में भी हिंट दिया गया है।बता दें कि बाकी सीज़न्स की तुलना में इस बार कंटेस्टेंट को घर में फोन लेने की आजादी होगी। अनिल कपूर शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार और एक्साइटेड दिख रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस OTT सीजन 3 JIO CINEMA पर स्ट्रीम हो रहा है। बिग बॉस का प्रीमियम 21 जून से रात 9 जून से शुरू होगा।

Pooja Bharti

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button