ट्रेंडिंगन्यूज़हाल ही में

Amazon Viral Video: Amazon से मंगवाया ऑनलाइन सामान, पैकेज से निकला जहरीला सांप, देखें VIDEO

Amazon Viral Video: इन दिनों अजीबो गरीब घटनाएं सामने आती रहती हैं। कभी कोई टॉवर (tower) पर चढ़ जाता है तो किसी की आइस क्रीम(Ice cream) से कीड़े (insects)निकल जाते हैं या फिर किसी की उँगली। आज कल आए दिन ऐसी कई घटना सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक घटना बेंगलुरु से सामने आई है जहाँ एक महिला ने घर बैठकर ऑनलाइन शॉपिंग करके सामान ऑर्डर किया, लेकिन जब पैकेज डिलीवर हुआ तो उसमें जिंदा सांप निकला, जिसे देख महिला की सांस फूल गई। ये मामला रविवार का है। ऑर्डर करने वाली महिला और उसका पति दोनों ही पेश से सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) हैं।

पैकेज से निकला सांप
इस कपल ने Amazon से Xbox कंट्रोलर मंगवाया था। जब पैकेज डिलीवर हुआ तो कपल ने उसमें से सांप को निकलते देखा। कपल ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। कपल ने बताया कि डिलीवरी वाले ने यह पैकेज उन्हें सीधा सौंपा था, दरवाजे पर नहीं छोड़ा था। कपल सरजापुर रोड पर रहते हैं और उन्होंने कहा कि इस घटना के गवाह भी मौजूद हैं।


इस वजह से बाल-बाल बचे
महिला ने कहा कि गनीमत रही कि सांप पैकेजिंग टेप में चिपक गया और बाहर नहीं निकल पाया। इतनी बड़ी लापरवाही के बाद भी Amazon कस्टमर केयर (customer Care) ने हमें 2 घंटे तक इस स्थिति से खुद निपटने को कहा, जिससे हमें आधी रात तक जूझना पड़ा। इसके बाद कंपनी ने हमारा पूरा पैसा रिफंड (Refund) कर दिया, लेकिन इतने जहरीले सांप के खतरे के बारे में क्या? महिला ने कहा कि यह कंपनी की लापरवाही है और उनके ट्रांसपोर्टेशन(transportation) या वेयरहाउस(Warehouse) में देखरेख की कमी है। इसकी जवाबदेही कौन लेगा?Amazon ने ग्राहक की वीडियो पर रिप्लाई(Reply) देते हुए कहा कि हमें ऑर्डर से हुई समस्या के लिए खेद है, हम इसकी पूरी जांच करेंगे। कृपया हमारे साथ पूरी जानकारी साझा करें, ताकि हमारी टीम आपकी मदद कर सके। हम जल्द ही अपडेट देंगे।


कंपनी ने पूरा पैसा रिफंड किया
पीड़ित ग्राहक ने कहा कि उन्होंने हमें पूरा पैसा रिफंड कर दिया है, जो मिलना ही चाहिए था, पर इसके अलावा कोई अन्य मुआवजा या माफी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि असुविधा के लिए खेद है, पर यह गलती नहीं है। यह ग्राहक की सुरक्षा का उल्लंघन है। जानकारी के मुताबिक, सांप को कहीं दूर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया है

Mansi Negi

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button