Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Barabanki Incident: यूपी के बाराबंकी में हुआ भीषण हादसा, हादसे में गई एक ही परिवार के पांच लोगों की जान

Barabanki Incident: A horrific accident took place in Barabanki, UP, five people of the same family lost their lives in the accident.

Barabanki Incident: आज-कल सड़क दुर्घटना का मामला काफी सामने आ रहा है। इस बीच उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक ही परिवार केNowadays, many cases of road accidents are coming to the fore. Meanwhile, a horrific road accident has taken place in Barabanki district of Uttar Pradesh in which five people of the same family have died. पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब आठ लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल यह घटना लखनऊ-महमूदाबाद रास्ते पर हुआ है, यह हादसा गुरुवार की देर रात इनौतापुर गांव के पास हुआ जहां दो कर और एक ऑटो में अचानक से टक्कर हो गई, इस टक्कर की वजह से एक कर सड़क के बगल में स्थित तालाब में गिर गई और इस पूरे हादसे में एक ही परिवार के पांच लोग मौत के घाट उतार गए, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हालांकि इस घटना के बाद उस इलाके में बचाव अभियान शुरू किया गया और घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम के साथ-साथ डीएम और एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी ली।

बताया जा रहा है कि फतेहपुर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार कार ने सबसे पहले एक ऑटो को जोरदार टक्कर मारी, उसके बाद सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई जिसके चलते उसका बैलेंस बिगड़ गया और कर सीधे  तालाब में गिर गई, हालांकि हादसे में ऑटो में सवार करीब आठ लोग सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस हादसे में जिन पांच लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान कर ली गई है सभी लोग बाराबंकी जिले की कुर्सी क्षेत्र के उमरा नामक गांव के है और यह सब एक ही परिवार के हैं। इसके साथ ही जो ऑटो में लोग सवार थे उनकी भी पहचान कर ली गई है यह लोग किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुआ जिसमें सब  गंभीर रूप से घायल हो गए।

हालांकि इस पूरे घटना के बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक का बयान सामने आया है,  कहा कि देर रात हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल है जिनका हालत नाजुक बताई जा रही है वह सभी का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button