ट्रेंडिंग

आदिपुरूष फिल्म के रिलीज से पहले जानिए कैसे  किसने मचाया बवाल? बीजेपी ने कही बड़ी बात

Adipurush: आदिपुरूष फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन इन्हीं सुर्खियों के बीच फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल विवाद का सिलसिला कुछ इस तरह से शुरू हुआ। हाल ही फिल्म ट्रेलर लॉंच किया गया। आदिपुरूष फिल्म लॉंचिग इवेंट के बाद पूरी टीम तिरूपति मंदिर के दर्शन करने पहुंची थी। दर्शन के बाद जब टीम एक दूसरे को अलविदा कर रहे थें उसी दौरान फिल्म के डायरेक्टर ओम ने कृति सेनन को गुड बाय करते हुए किस कर लिया। किसिंग सीन वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यहीं से विवाद पैदा हो गया।

बीजेपी नेता की तीखी प्रतिक्रिया

तो वहीं इस पर बीजेपी भी बरसती नजर आई। बीजेपी के सेक्रेटरी रमेश नायडू ने ट्वीट में निशाना साधते हुए कहा कि क्या ये सब जरूरी है क्या मंदिर जैसे पवित्र स्थल पर इस तरह की हरतक की जाएं? भगवान वेंकटेश्वर स्वामी  के मंदिर में इस तरह से सरेआम किस करना गले लगाना, ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा।

प्रभास और कृति सेनन फेम मूवी आदिपुरूष का फर्स्ट लुक आउट जारी किया जा चुका है। इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था लेकिन ये इंतजार आखिर खत्म हो गया है।

बीच आदिपुरूष फिल्म की तारीख से पर्दा भी उठा दिया गया है। ये फिल्म 16 जून को थिएटर में रिलीज कर दी जाएगी। आपको बतां दे कि फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने जानकारी साझा की है कि इसका एक्शन  ट्रेलर रिलीज कर दया गया है । जो इंटरनेट में धमाल मचा कर रखा हुआ है। जो कि लोगों को काफी पंसद आ रहा है। अब तक कि  मिलियन बार देखा भी जा चुका है।

बता दें कि 2 मिनट के जारी किए गए ट्रेलर में कहानी के रामायण के द्श्य को बखूबी दिखाया गया है। जिसमें सीताहरण से शुरूआत की गई है। जिसमें कृति सेनन ने जानकी का किरदार निभाया है। तो वहीं प्रभास को युद्ध को मैदान में रघुपति राघव के अवतार में उतारा गया है। सैफ को लंकापति रावण के रूप में दिखाया गया है। प्रभास युद्ध के मैदान में दिखाया गया है। जबकि ट्रेलर के पहले भाग की बात करें तों  वों बेहद ही अट्रैक्टिव रहा है। भगवान राम की भावनाएं देखने को मिली वहीं अब एक्शन ट्रेलर में लोगों को प्रभुराम और रावण के बीच युद्ध का घमासान देखने को मिला है। आदिपुरूष का दमदार ट्रेलर भगवान राम की अद्भुद गाथा को बयां कर रहा है।

आदिपुरूष फिल्म को लेकर एक बेहद ही ऐतिहासिक फैसला लिया गया। दरअसल इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने ऐलान किया है कि स्क्रीनिंग के दौरान हर थियेटर में एक सीट खाली रहेगी। जो कि ये सीट भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी। ऐसा भगवान के प्रति लोगों में आस्था को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इतना ही नही  ये भी  बताया कि जब भी रामायण का पाठ किया जाता  है या फिर कहीं हो रहा होता है तो वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं।

आदिपुरूष फिल्म के बजट की बात करें तो ये एक बड़ें बजट की मूवी है। जिसमें करीब 500 करोड़ का खर्चा आया है। ज्यादातर इस फिल्म में एनीमेंशन और जीएफएक्स का यूज़ किया गया है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button