मनोरंजन

Latest Entairtainment News: BigBoss17′ फेम तहलका की बेटी का बॉलीवुड में डेब्यू , इस फिल्म में आएगी नजर

'BigBoss17' fame Tahalka's daughter debuts in Bollywood, will be seen in this film

Latest Entairtainment News: ‘Big Boss17’ में फेम तहलका इस वक्त अपनी बेटी इकनूर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कहा जा रहा हैं तहलका की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में नजर आएगी.

Youtuber और Big Boss17′ फेम सनी आर्या उर्फ तहलका की बेटी इकनूर कौर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। ‘Big Boss17’ के दौरान सनी आर्या काफी चर्चा में रहे थे। हालांकि, वो फिनाले तक नहीं पहुंच पाए, लेकिन दर्शकों का उन्हें भरपूर प्यार मिला। अब एक एक्सक्लूसिव BTS वीडियो में इकनूर आर्या सुप्रिया शुक्ला के साथ नजर आ रही है।

टेली टॉक इंडिया की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक सनी और दीपिका की बेटी इकानुर बड़े पर्दे पर डेब्यू कर सकती हैं। एक बीटीएस वीडियो में इकनूर आर्या सुप्रिया शुक्ला के साथ दिखी है और कहा जा रहा है कि फिल्म में अविनाश और निधि नौटिलया फिल्म में इकनूर के माता-पिता के किरदार में नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा हैं कि अविनाश ध्यानी इस फिल्म के निर्देशक और एक्टर दोनों खुद हैं।

‘Big Boss 18’ में नजर आएगी तहलका की वाइफ

फिलहाल इस प्रॉजेक्ट के बारे में और अधिक जानकारी नहीं है। इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन ‘बिग बॉस 18’ में तहलका की वाइफ भी दीपिका भी नजर आ सकती हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button