न्यूज़बड़ी खबरबिहारराज्य-शहर

Bihar Bulldozer action: बिहार में दिखा योगी का जलवा,बिहार पुलिस ने चलाया आरोपी के घर बुलडोजर

Bihar Bulldozer action: Yogi's magic shown in Bihar, Bihar Police drives bulldozer into accused's house

Bihar Bulldozer action: यूपी में बुलडोजर का काफी बोलबाला हुआ है। यूपी के मुख्यमंत्री बुलडोजर बाबा के नाम से प्रमुख भी हो चुके हैं। यूपी में बुलडोजर किसी ने किसी वजह से चल ही जाता है लेकिन इसका असर सिर्फ यूपी में ही नहीं बल्कि भारत के अलग-अलग राज्यों में भी देखने को मिल रहा है। उत्तराखंड में भी बुलडोजर का काफी नाम हुआ है। इसके अलावा बिहार में भी बुलडोजर अपना कमाल दिखा रहा है।

दरअसल बिहार के मुजफ्फरपुर से एक खबर सामने आई है जहां पुलिस ने एक बड़ा कदम उठाया है। बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले में 14 वर्ष की एक दलित लड़की का अपहरण हुआ और फिर उसकी हत्या करने के आरोप में वहां की पुलिस ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया है। दरअसल पुलिस में यह कदम तब उठा जब आरोपी संजय राय आत्मसमर्पण का कदम नहीं उठाया। पुलिस से पहले आरोपी को समर्पण करने की बात कही लेकिन जब आरोपी ने पुलिस की बात नहीं सुना,

उसके बाद पुलिस एक्शन में आई और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के नीति अपनाते हुए पुलिस ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया। पुलिस यही नहीं रुकी पुलिस ने आरोपी के घर की चौखट का दरवाजा भी उखाड़ दिया और घर के सारे सामान उठाकर ले गई। पूरा मामला छह दिन पहले की है जब जिले के पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा के गोपालपुर में एक दलित बच्ची की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी मृतक के गांव का ही है। इस घटना के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक अन्य आरोपी को भी पकड़ है।

वहीं इस मामले में सरैया के SDPO कुमार चंदन ने बताया कि पारू थाना में एक केस दर्ज हुआ था, जिसमें एक लड़की की हत्या हुई थी। इस कांड के मुख्य आरोपी संजय यादव कई दिनों से गायब था। वहीं इस कांड का अन्य आरोपी मिथिलेश कुमार को पुलिस ने शुक्रवार के दिन गिरफ्तार कर लिया था। वहीं गायब आरोपी संजय यादव के लिए SIT की टीम का गठन किया गया है लगातार छापेमारी भी किया जा रहा है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button