बड़ी खबर

Air India Bomb Threat Update: एयर इंडिया की फ्लाइट में बम , हुई इमरजेंसी लैंडिग

Bomb found in Air India flight, emergency landing

Air India Bomb Threat Update: एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम होने की धमकी मिली हैं जिसके बाद विमान को तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट पर उतारा गया हैं. सभी यात्री और क्रू सुरक्षित हैं। अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि धमकी किसने और कैसे दी? मामले की जांच जारी हैं

गुरुवार यानि आज 22 अगस्त को मुंबई से उड़ान भरने वाले एयर इंडिया के एक विमान में बम होने की धमकी मिली। इसके बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Thiruvananthapuram International Airport) ने पूर्ण आपातकाल घोषित कर दिया। हवाई अड्डे की रिपोर्ट के मुताबिक विमान सुबह करीब 8 बजे उतरा। बता दें विमान में 135 लोग सवार थे। विमान को आइसोलेशन में लाया गया.

जानकारी के मुताबिक, सुबह 8:44 बजे (AI657) विमान से यात्रियों को सुरक्षित तरीके से उतार लिया गया। विमान के तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुँचते ही पायलट ने बम की धमकी मिलने की सूचना दी। सुबह 7:30 बजे हवाई अड्डे को स्थिति के बारे में सूचित किया गया। इसके बाद सुबह 7:36 बजे हवाई अड्डे ने इमरजेंसी घोषित कर दी।

एयरपोर्ट में परिचालन संबंधी कोई बाधा नहीं

सूत्रों के मुताबिक, सभी क्रू और यात्री सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे (airport) के परिचालन में कोई बाधा नहीं आ रही है। धमकी किसने और कैसे दी, यह अभी भी अज्ञात है। मामले की जांच की जा रही है।

सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित उतरे

इस बीच, एयर इंडिया के एक प्रतिनिधि ने बताया कि 22 अगस्त को मुंबई से तिरुवनंतपुरम की यात्रा के दौरान एयर इंडिया के विमान AI657 में एक अनोखा सुरक्षा अलर्ट पाया गया। विमान सफलतापूर्वक तिरुवनंतपुरम में उतर गया है, और अनिवार्य सुरक्षा प्रक्रियाएं (Mandatory safety procedures ) चल रही हैं। इसे दूर एक जगह पर पार्क किया गया है। चालक दल और सभी यात्री सुरक्षित रूप से उतर गए हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button