मनोरंजन

Border 2: Border 2 फिल्म का हुआ अनाउंसमेंट, 27 साल बाद ‘मेजर कुलदीप’ की होगी वापसी

Border 2 film announced, 'Major Kuldeep' will return after 27 years

Border 2: बॉर्डर फिल्म तो आप सभी को याद ही होगी, जिसने हर किसी को रुला दिया था और उसमें सनी देओल की दमदार एक्टिंग ने तो हर किसी का दिल भी जीत लिया था। इस फिल्म के बाद हर कोई बॉर्डर 2 फिल्म का इंतजार कर रहा है और खासकर उसमें सनी देओल की बाहुबली वाली एंट्री के साथ-साथ का दमदार एक्टिंग देखने के लिए बेताब हैं। 2023 में सनी देओल की गदर 2 फिल्म आई थी जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी ने सबका दिल जीत लिया था। इस बीच अब 13 जून यानी आज बॉर्डर 2 फिल्म की ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दी गई है। हमें बहुत जल्द बॉर्डर 2 फिल्म देखने को मिल सकता हैं। आज से 27 साल पहले बॉर्डर फिल्म रिलीज हुआ था और अब इसका पार्ट 2 रिलीज होने जा रहा है।

गदर टू को इतना प्यार नहीं मिला था लेकिन यह फिल्म रिलीज होने के बाद सनी देओल को लगातार बहुत सारी फिल्म का प्रस्ताव मिल सकता हैं। एक खबर सामने आई थी की गदर फिल्म 15 जून 2001 में रिलीज हुई थी। जिसके कई सालों बाद गदर का पार्ट 2 बनाया गया और अब बॉर्डर 2 फिल्म बनाने के लिए ऑफिशियल मोहर लगा दी गई हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि इस फिल्म को कोई एक प्रोड्यूसर प्रोड्यूसर नहीं कर रहा है, इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए चार प्रोड्यूसर एक साथ आए हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्त मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। बॉर्डर 2 फिल्म को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी अनुराग सिंह ने उठाया है। जो इससे पहले अक्षय कुमार के साथ केसरी जैसी फिल्म बना चुके हैं।

वहीं फिल्म मेकर की बात करें तो वह चाहते हैं की बॉर्डर 2 इंडिया की सबसे बड़ी वार वाली फिल्म की तरह बनाया जाए और इसी वजह से इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन का पूरा ध्यान दिया जा रहा है। इसमें मार्क्स कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं, ताकि आगे जाकर इस फिल्म को कम रेटिंग मिल जाए। इस फिल्म के लिए बहुत बड़े-बड़े स्टेटस तैयार करनी होगी और मेकर ने की तैयारी शुरू कर दी है। फिल्म में लड़ाई धरती पर ही नहीं बल्कि जल और वायु सेवा में भी देखने को मिल सकता है। अब लोग यहीं उम्मीद कर रहा है कि बॉर्डर 2 फिल्म की कहानी जनता को पसंद आनी चाहिए ऐसा ना हो की गदर 2 की तरह इसे भी मिले-जुले रिएक्शन मिल जाए।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button