उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Up accident: यूपी में हुआ बस हादसा, पांच लोग हुए गंभीर रूप से घायल

Up accident: Bus accident happened in UP, five people seriously injured

Up accident: यूपी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं। दरअसल यह हादसा यूपी के हापुड़ स्थित थाना देहात क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 334 स्थित गांव धनौरा कट के पास हुआ है। यह लोग हिमाचल प्रदेश में स्थित नगरकोटा धाम की यात्रा करके वापस लौट रहे थे। इसी दौरान श्रद्धालुओं से भरा एक कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। इस दुर्घटना के बाद उसमें सवार करीब 18 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल है जिनकी नजदीकी अस्पताल में जांच चल रहा है। साथ ही डॉक्टर ने यह भी बताया कि 18 लोगों में से पांच की हालत गंभीर है जिस वजह से उनको मेरठ रेफर कर दिया गया है।
बता दें कि बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव लोखंड निवासी गंगे अपने पूरे परिवार और रिश्तेदार के साथ कैंटर में सवार होकर हिमाचल प्रदेश के स्थित एक धाम की यात्रा करने गए थे। गुरुवार की रात करीब 2:30 बजे के आसपास कैंटर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस दौरान इसमें सवार श्रद्धालुओं की चीख पुकार सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोग रुके और पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और सभी श्रद्धालुओं को पुलिस जीप और एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें कि इस दौरान पांच श्रद्धालुओं की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर ही मौजूद थे और सभी घायलों की मदद की।

सबसे अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी की मौत होने की घटना सामने नहीं आई है। घायल लोग में गंगे, नरेंद्र, मोहित,सीमा समेत पांच श्रद्धालु शामिल है। इसके अलावा अन्य कई गांव के लोग भी हिमाचल प्रदेश धाम पहुंचे थे। वहीं इस घटना के बाद वरुण मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने सभी श्रद्धालुओं को अस्पताल में भर्ती करवाया था जिनमें से पांच की हालत काफी गंभीर थी जिस वजह से डॉक्टर ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। वहीं अन्य सभी का उपचार करा के उनके घर भेज दिया गया है जो अभी स्वस्थ है।

Khushi Singh

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button