मनोरंजन

Chiranjeevi Viral Video:चिरंजीवी ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ किया ऐसा सलूक! एक्टर का ये रूप देख बौखलाए लोग

Chiranjeevi behaved like this with a fan taking a selfie! People were shocked to see this side of the actor

Chiranjeevi Viral Video: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए हुए रहते हैं। लेकिन चिरंजीवी अब एक ऐसी वजह से सुर्खियों में आए है। जिसके चलते लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल नागार्जुन और धनुष की तरह ही चिरंजीवी का एयरपोर्ट पर एक नया वीडियो खूब आलोचनाओं का शिकार हो रहा है। सोशल मीडिया पर अभिनेता ने एक फैंस को धक्का दिया, जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। हालांकि उनके फैंस उनके बचाव में एकजुट हो रहे हैं, लेकिन ऑनलाइन रिएक्शन्स काफी हद तक निगेटिव बने हुए हैं।

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा अपने दोस्तों के साथ हवाई अड्डे की लिफ्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब इंडिगो एयरलाइंस का एक कर्मचारी चिरंजीवी से सेल्फी के लिए अनुरोध करता है और उनका रास्ता रोकता है, तो स्टार उसे जोरदार धक्का देते हैं और चले जाते हैं। इंटरनेट पर लोगों ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कई लोग उनके इस बताव से नाराज हैं।

चिरंजीवी के सपोर्ट में उतरे फैंस

इस क्लिप ने बहुत से लोगों को नाराज़ कर दिया, लेकिन मेगास्टार के फैंस उनके साथ खड़े रहे। एक प्रशंसक ने कमेंट की, “मुझे पता है कि यह असभ्य है, लेकिन क्या लोगों में सामान्य ज्ञान नहीं है और उन्हें कुछ समय अकेले में बिताने की अनुमति नहीं है?” अगर कुछ और नहीं तो उसे फोटो लेने से पहले पूछना चाहिए था। कौन जानता है? शायद वह निराश थे या जल्दी में थे और बस वहाँ से निकल जाना चाहता थे। एक फैन ने लिखा- उन्हें इसके लिए पूछना चाहिए था। मशहूर लोगों से कोई मांग मत करो। वे भी इंसान हैं। हम मनोरंजन के लिए फिल्में देखते हैं। हम दान-पुण्य के लिए नकद दान नहीं करते। अपने दान-पुण्य के काम से चिरु ने सैकड़ों लोगों की जान बचाई है। वे हमेशा प्रेरणा का स्रोत बने रहते हैं।

पेरिस गए चिरंजीवी

सुपरस्टार अपने परिवार के साथ पेरिस में ओलंपिक उद्घाटन समारोह में मौजूद थे। हाल ही में उन्होंने ओलंपिक मशाल हाथ में लेकर तस्वीरें खिंचवाईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पत्नी के साथ तस्वीर पोस्ट की। यह पोस्ट इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है। उन्होंने X पर लिखा, ‘#PARIS2024 ओलंपिक के उद्घाटन में भाग लेने के लिए बिल्कुल रोमांचित हूं। सुरेखा के साथ ओलंपिक (Olympic) मशाल की प्रतिकृति पकड़ना एक सुखद पल! हमारे गौरवान्वित भारतीय दल के हर खिलाड़ी को शुभकामनाएं और अब तक की बेस्ट मेडल लिस्ट बनाओ! जय हिन्द।’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button