Sliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

Congress Leader Attack PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसी कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत

Congress national spokesperson Supriya Shrinate lashed out at PM Narendra Modi.

Congress Leader Attack PM Modi: वाराणसी के लोकसभा प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में वाराणसी पहुंची राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पत्रकार वार्ता के दौरान वाराणसी के संसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर वर्षा। राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि, पीएम मोदी केवल झूठ की दुकान है। पीएम मोदी ने चुनाव के पूर्व काशी की जनता को काशी को क्योटो बनाए जाने की बात कही। मगर काशी के हालात बत से बत्तर हैं। चारों तरफ खुले हुए नाले व गंदगी के अंबर दिखाई दे रहे हैं।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि, एक आदमी की मन की बात से अब यह देश नहीं चलेगा। पूर्ण बहुमत से इंडि गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। यह सरकार समाज से सभी वर्गों के विकास के बारे में सोचेगी और बात करेगी।

सरकार बनाए जाने को लेकर कहा कि, निश्चित तौर पर गठबंधन मे सभी घटक हैं मगर इस गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस की है इसीलिए हम यही चाहेंगे कि सरकार कांग्रेस की बने।

पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कहां की पीएम नरेंद्र मोदी बिना पलक झपकाए लगातार झूठ बोलते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने लगातार मंगलसूत्र पर अडानी अंबानी पर तमाम मुद्दों पर केवल झूठ ही बोला और खुद को ईश्वर बता डाला। पीएम नरेंद्र मोदी को हार का डर सता रहा है इसीलिए पीएम नरेंद्र मोदी का मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है इसलिए वह ऊलजुल बातें कर रहे हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button