उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

UP Bijnor News: होटल पर पका कर बेचता था गौवंशीय मांस, दो गिरफ्तार

Cow meat was cooked and sold at the hotel, two arrested



UP Bijnor News: बिजनौर की चांदपुर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली एक होटल पर भगोने के अंदर गोवंशीय मांस रखा हुआ है। पुलिस द्वारा तत्काल टीम गठित कर होटल पर पहुंची और वहां से एक भगोने के अंदर रखा मांस बरामद करते हुए।होटल के मालिक व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उन दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है। अधिक मुनाफा कमाने के लालच में होटल पर पका कर बेचता था गौवंशीय मास।

चांदपुर थाना पुलिस को एक मुखबिर से सूचना मिली चांदपुर में कराल फाटक के पास सलार होटल पर गोवंशीय मांस रखा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम द्वारा तत्काल होटल पर पहुंचकर होटल के मालिक शफीक पुत्र कलीमुद्दीन व ताजिम पुत्र जलालुद्दीन निवासी ग्राम मसीत थाना हीमपुर दीपा,को मास सहित हिरासत में लिया गया। पुलिस द्वारा पशु चिकित्सक से बरामद मास की जांच कराई गई तो वह गोवंशीय पशु का मांस निकला। पुलिस द्वारा भगोने में रखे 25 किलो मांस सहित शफीक और ताजिम को गिरफ्तार कर लिया। उस होटल को पुलिस ने सीज कर दिया। पुलिस के अनुसार दोनों अभियुक्तों ने पूछताछ में पुलिस को बताया उक्त गौवंशीय मास उन्होंने अनीस निवासी गड्डा कॉलोनी पतियापाड़ा थाना चांदपुर की दूकान से खरीदा था।


उन्होंने पुलिस को बताया गौवंशीय मास कम पैसों में मिलता है। हमें अधिक मुनाफा होता है।इसी लालच में गोवंशीय मास खरीदा था। चांदपुर पुलिस ने 25 किलो गौवंशीय मास के साथ दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस टीम द्वारा अब अनीस नाम के उस शातिर को तलाश किया जारहा है,जो गोवंशीय मांस इन्हें बेच रहा था। अनीस को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें उसे तलाश करने में जुट गई है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button