Live UpdateSliderक्राइमराजस्थान

Latest News Jaipur Rajasthan: मोबाइल को लेकर विवाद में बेटी की मौत, माँ लहूलुहान

Latest News Jaipur Rajasthan: मोबाइल की दिवानगी लोगों पर इस कदर हावी हो गई है कि, जो किसी को एक बार फोन का इस्तेमाल करने से मना कर दे या मोबाइल के बारे में कुछ कह दे, तो वह व्यक्ती उसका दुश्मन बन जाता है। अब इसमें चाहे कोई मां हो या बेटी, कोई भी रिश्ता मोबाइल को सत से बड़ा नहीं रह गया है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, राजस्थान से जहां एक युवती की लाश बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

राजस्थान के जयपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जयपुर के बिंदायका थाना क्षेत्र के मुड़िया रामसर गांव में एक निर्माणाधीन मकान में एक युवती की लहूलुहान लाश और उसके बगल में एक महिला को गंभीर रूप से घायल हालत में पाया गया। मृत युवती का नाम निकिता बताया जा रहा है और घायल उसके साथ जो महिला थी वह मृतक निकिता की मां बताई जा रही है।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती की लाश को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवा दिया गया, जबकि घायल महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पारिवारिक झगड़े में युवती की हत्या होने की बात सामने आई है।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि निकिता अपनी मां को रोकने के बावजूद हमेशा फोन पर बात करती रहती थी, जिससे मां को परेशानी होती थी। इस कारण मां-बेटी के बीच झगड़ा हुआ और मां ने निकिता पर भारी वस्तु से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मां ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की, लेकिन पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि लाश के गले पर किसी भी प्रकार का फांसी का निशान नहीं था।

पुलिस को घटनास्थल पर एक साड़ी और खून के धब्बे मिले, जिससे मामला संदिग्ध हो गया है। फिलहाल शुरुआती पूछताछ के बाद पुलिस ने मां के बयान को सुरक्षित रखा है और जांच जारी है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button