Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइम

Latest Crime News Ghaziabad UP: घर मे मासूम की लाश मिलने से फैली सनसनी, तांत्रिक क्रिया की आशंका

Latest Crime News Ghaziabad UP: पांच वर्षीय बच्चे का अपने ही घर में शव मिलना, शव के पास तांत्रिक विद्या का सामान दिखना, कुछ दिनों पहले छोटे भाई की भी समान स्थिति में मौत, पुरा मामला अंधविश्वास की ओर जाना। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक ऐसा चौंकानेवाला मामला सामने आया है, जो आपके रौंगटे खड़े कर देगा।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे की लाश उसके अपने ही घर में मिली। पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस फॉरेंसिमक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची जहां बच्चे की लाश और आसपास की नज़ारा देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए।

दरअसल पुलिस को बच्चे के शव के पास तांत्रिक क्रिया का सामान मिला है, इतना ही नहीं शव के पास एक चिट्ठी भी मिली है जिसमें लिखा था ‘’अब शांति मिली … आत्मा को शांति मिले।

पूरी घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित कैलावड़ा गांव की है जहां शुक्रवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव के ही रहने वाले तेजपाल नाम के एक व्यक्ति के 5 वर्षीय पुत्र जिसकी नाम केशव बताया गया उसका संदिग्ध परिस्थितियों में घर से शव बरामद हुआ है।

आलाधिकारियों के मुताबिक शव के पास से जहां तांत्रिक क्रिया का सामान मिला है तो वही एक चिट्ठी भी मौके से पुलिस ने बरामद की है जिस पर लिखा है कि अब शांति मिली है … आत्मा को शांति मिले, बताया जा रहा है कि मासूम के शव पर कई जगह चोट के निशान भी है । जिसके चलते आशंका जताई जा रही है की तांत्रिक क्रिया को लेकर शायद मासूम की हत्या को अंजाम दिया गया है इस मामले में पुलिस अब मृतक बच्चे के परिजनों से पूछताछ में जुटी हुई है।

सबसे हैरान कर देने वाली बात पुलिस को ये मिली है कि मृतक बच्चे केशव के छोटे भाई की भी इसी तरह कुछ दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। जिसके चलते अब पुलिस इन दोनों घटनाओं की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि गाँव कैलवाडा कला से एक बच्चे के संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी… इस पर पुलिस के उच्च अधिकारी और थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और मौके का पूरा मुआयना किया। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को प्रथम दृष्टया यह तंत्र विद्या से जुडा मामला लग रहा है। पुलिस ने इसमें सभी तथ्यों पर जांच शुरू कर दी है और इसमें पंचायत नामा ओर पोस्टमार्टम की कार्यवाही के उपरांत जो भी साक्षी प्राप्त होंगे उनके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button