बॉलीवुडमनोरंजन

Deepika Padukon Latest News: इस दिन बच्चे को जन्म देंगी दीपिका, आ गई डिलीवरी डेट, इस डेट का रणबीर कपूर से खास कनेक्शन!

Deepika will give birth to a child on this day, the delivery date is here, this date has a special connection with Ranbir Kapoor!

Deepika Padukon Latest News: दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं। कुछ ही दिनों में उनकी गोद में नन्हा मेहमान खेलने लगेगा। उसके घर में बच्चे की किलकारियां गूंजने लगेगी। रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट का भी खुलासा हुआ है, जिसका कनेक्शन रणबीर कपूर से है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैन्स का इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है। क्योंकि जिस महीने का वे पिछले नौ महीनों से बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, वह दिन आ गया है। क्योंकि एक्ट्रेस माँ बनने की तैयारी कर रही हैं। वह अपने पहले बच्चे के स्वागत की उम्मीद कर रही हैं। फरवरी, 2024 महीने के आखिरी दिनों में कपल ने ये गुड न्यूज सबको दी थी और बताया था कि सितंबर में डिलीवरी होनी है। अब वो डेट भी आ गई है सामने, जिसका रणबीर कपूर से कनेक्शन है।

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर हर कोई खुश है। सभी ने उन्हें बधाई दी। हालांकि, इस बीच कुछ लोग उनकी आलोचना भी करने लगे। ये कहा कि वह सेरोगेसी के जरिए मां बनने वाली हैं। उनका बेबी बंप नकली है। हालांकि एक्ट्रेस और एक्टर की तरफ से इन सब पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। उन सबके बीच अब एक्ट्रेस की डिलीवरी का समय भी नजदीक आ गया है। बताया जा रहा है कि शादी के 6 साल बाद कपल इस दिन माता-पिता बनेंगे।

इस दिन होगी दीपिका पादुकोण की डिलीवरी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका की डिलीवरी डेट 28 सितंबर है। वह साउथ मुंबई के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी। बीच में उनके ग्लो को देखते हुए इंटरनेट यूजर्स ने लड़का होने की उम्मीद जताई थी। मगर ये जानने के लिए अभी भी थोड़ा इंतजार करना होगा। अब इस तारिख का रणबीर कपूर से कनेक्शन है क्योंकि उसी दिन अभिनेता का जन्म हुआ था। यानी रणबीर कपूर का बर्थडे 28 सिंतंबर को आता है।

बेबी के आने के बाद दीपिका पादुकोण नहीं करेंगी काम?

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक दुसके को डेट कर रहे थे. वे शादी करने की कगार पर थे, लेकिन इससे पहले ही वे अलग हो गए। अभिनेत्री ने अभिनेता के नाम का टैटू भी बनवाया है। हालांकि अब दोनों दोस्त हैं। इवेंट्स में भी हाय-हेलो हो ही जाती है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री मैटरनिटी लीव पर होंगी और मार्च, 2025 से काम शुरू करेंगी। अपने बच्चे को पूरा समय देंगी। हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button