न्यूज़महाराष्ट्रराज्य-शहर

Dhule city of Maharashtra News: उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने किया सुलवाडे जामफल कनोली उपसा सिंचाई योजना का भूमिपूजन

Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis performed the Bhoomi Pujan of Sulvade Jamphal Kanoli Lift Irrigation Scheme

Dhule city of Maharashtra News: लड़की बहन योजना का लाभ लड़की बहनों को नहीं मिलने से विरोधी परेशान हैं और उन्होंने इस योजना को बंद करने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है। लेकिन चिंता मत करो प्रिय बहनों, फड़नवीस ने अदालत में एक मजबूत वकील खड़ा करके महिलाओं को यह विश्वास दिलाया है कि यह योजना अगले पांच वर्षों तक जारी रहेगी और आपके खाते में पैसा जमा किया जाएगा। उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस सुलवाडे जामफल उपसा सिंचाई योजना के भूमि पूजन के अवसर पर बोल रहे थे। इस मौके पर उन्होंने जयकुमार रावल के काम की सराहना की और सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।

इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने धुले जिले के लिए वरदान बनी सुलवाडे जामफल कनोली उपसा सिंचाई योजना को लेकर विरोधियों पर जोरदार हमला बोला। विपक्ष की सरकार के दौरान उन्होंने 17 साल में सिर्फ 26 करोड़ रुपये दिए, इस पर फड़णवीस ने सफाई दी है, धुले और उत्तरी महाराष्ट्र को भी दिया है। मनमाड ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि, जब वह महाविकास अघाड़ी सरकार में थे तो वह मनमाड इंदौर रेलवे लाइन के लिए फंड मांगने गए थे, लेकिन उन्होंने इस परियोजना के लिए एक पैसा भी नहीं दिया। इस सुलवाडे जामफल योजना के कारण, धुले जिला अगले 5 वर्षों में समृद्ध हो जाएगा। फड़नवीसानी ने यह भी कहा कि जिला हरित क्रांति की ओर कदम बढ़ाएगा और अगली बार रावल द्वारा दी गई कार्य सूची को पूरा करके ही आएगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button