धर्म-कर्म

Aaj Ka Rashifal: इन राशिवालों को मिल सकती है गुड न्यूज, जानें किन जातकों के लव लाइफ में आ सकती है दिक्कत ?

नई दिल्ली: आज के राशिफल में कई जातकों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगा तो कुछ जातको की जिंदगी में आ सकती है भारी परेशानी। चलिए जानते हैं 18 सितंबर के राशिफल में।

मेष- कोई शुभ समाचार मिल सकता है। संचार उपकरण फायदेमंद हो सकते हैं। अधिकांश चीजें आपके लिए बहुत आसानी से सुलझ जाएंगी और तय हो जाएंगी। आप समस्याओं का कुछ रचनात्मक समाधान खोजने की भी पूरी कोशिश करेंगे और आप सफल होंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा सुखद रहेगी। बड़ों की मदद करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आप सामाजिक कार्यों में सक्रिय रूप से भाग लेंगे। ऑफिस में आज आपके काम की तारीफ होगी।

मिथुन- अपने परिवार के हितों के विरुद्ध कार्य न करें. हो सकता है कि आप उनकी बातों से सहमत न हों, लेकिन निश्चित रूप से आपकी हरकतें बड़ी समस्या खड़ी कर सकती हैं। आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से लागू करना चाहिए कि वे दूसरों के लिए एक मार्गदर्शक के रूप में कार्य करें।

कर्क- आज आपका ज्ञान और हास्य आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा. आधिकारिक वर्ग से सहयोग मिलेगा। प्यार में रहने वाले लोगों के लिए भी यह एक अच्छा समय है। आपका भाग्य इस दौरान आपका साथ देगा, व्यापार क्षेत्र में आपके भागीदारों के लिए समय अनुकूल है।

यह भी पढ़ें: Vishwakarma Puja 2022: आज विश्वकर्मा पूजा की धूम, बन रहे 5 शुभ संयोग, जानें शुभ मुहुर्त और पूजा विधि

सिंह- कोई नया काम शुरू हो सकता है. ऐसा भी हो सकता है कि पुराना रुका हुआ काम फिर से शुरू हो सकता है। ऑफिस में आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। अतिरिक्त मेहनत फायदेमंद हो सकती है। दूसरों की मदद करेंगे। उसके लिए अगर आपको कुछ अतिरिक्त प्रयास करना है, तो करें।

कन्या- आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। किसी बड़ी योजना को पूरा करने की योजना बनाएंगे। किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह आपके लिए फायदेमंद रहेगी। आप एक नई व्यावसायिक योजना बनाएंगे। मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है।

तुला- दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी लेकिन ज्यादा खाने-पीने से बचें। आप अपने आप को रोमांचक नई परिस्थितियों में पाएंगे – जो आपको वित्तीय लाभ दिलाएगा। यह समझने का समय है कि क्रोध क्षुद्र पागलपन है और यह आपको नुकसान की ओर धकेल सकता है।

वृश्चिक- आज छात्र अपना ध्यान पढ़ाई में लगाएंगे।आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। राजनीतिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, साथ ही सफलता भी मिलेगी। व्यापार में वृद्धि, धन और पराक्रम में भी वृद्धि होगी। आज आपको कई नए अवसर मिलने की संभावना है। आपकी राशि में नई ऊर्जा का संचार होगा।

धनु – मकान या प्लॉट से जुड़ा काम मिलने के योग हैं। नए लोगों से मुलाकात सफल हो सकती है। महत्वपूर्ण और नई शुरुआत का अवसर मिल सकता है। आप कुछ लोगों के लिए अच्छा काम भी करेंगे। अपना काम जारी रखें और अपने लक्ष्य पर ध्यान दें। पार्टनर के साथ रोमांस के कुछ मौके मिलेंगे।

मकर- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है। पैसों को लेकर किसी से विवाद हो सकता है। कुछ अच्छे मौके आपके सामने आ सकते हैं। तुम्हे सावधान रहना चाहिये। आपके स्वभाव में थोड़े से बदलाव के कारण आपके जीवन साथी के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं।

कुंभ- व्यस्त दिनचर्या के बावजूद स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की गलती न करें। अपने जीवन और स्वास्थ्य का सम्मान करें। आर्थिक स्थिति अच्छी होने के कारण आपके लिए जरूरी चीजें खरीदना आसान हो जाएगा।

मीन- आज समाज में आपका दबदबा बढ़ेगा। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। लंबे समय से चली आ रही किसी बड़ी दुविधा से आपको जल्द ही छुटकारा मिलेगा। आपको शारीरिक ऊर्जा और मानसिक खुशी का अनुभव होगा। कलाक्षेत्र के प्रदर्शन और सामाजिक दृष्टिकोण से आपको प्रसिद्धि, प्रसिद्धि और सम्मान मिलेगा।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button