धर्म-कर्म

Horoscope Today 10 June 2022: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? इन राशि को मिल सकती है खुशियां

नई दिल्ली: आज के राशिफल में कामकाज में स्पष्टता बढ़ाएंगे. निरंतरता रखेंगे. सहज सजग रहेंगे. तैयारी पर जोर देंगे. परिवार में सुख सौख्यरहेगा. खुशियां साझा करेंगे. अतिउत्साह से बचें. वाणी व्यवहार पर जोर दें. व्यक्तिगत निवेश बढ़ेगा. विनम्रता से काम लेंगे.

मेष- आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपका अधिकांश समय बच्चों के साथ बीतेगा। आप बच्चों के साथ मॉल में शॉपिंग करने भी जा सकते हैं। आज अचानक आपके घर में आपके करीबी आएंगे। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार के सिलसिले में मित्रों से बात हो सकती है। जिसका आपको भविष्य में फायदा होगा। आज बेरोजगारों को भी रोजगार मिल सकता है। प्राइवेट ऑफिस में काम करने वालों के लिए आज प्रमोशन का मौका है। लवमेट के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। रात को खाना खाने बाहर जाएंगे। पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं।

वृष राशि- आज वृष राशि के जातकों का मन किसी महत्वपूर्ण कार्य में रुकावट के कारण चिंतित रहेगा. विद्वान के विचारों से प्रभावित मन में उत्साह का संचार होगा। विद्यार्थियों को अधिक मेहनत से सफलता मिलेगी। धन लाभ होगा। आपका महत्वपूर्ण कार्य, जो हमेशा एक ही तरह से किया गया है, उसमें कुछ नया होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें-आज का राशिफल : जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? इन चीजों से रहना होगा सावधान

मिथुन– अगर आप होटल या सर्विस के क्षेत्र में हैं तो आज का दिन आपके भविष्य के लिए अच्छा है. भले ही यह अवसर आपको अभी लाभदायक न लगे, लेकिन यह लंबे समय में फायदेमंद हो सकता है। बाद में आपको लगेगा कि आपका कदम सही था। आपकी मेहनत के कारण आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपकी सफलता कई लोगों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगी।

कर्क- आज का दिन सामान्य रहेगा. पार्टनर को खुश करने के लिए कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। जितना हो सके दूसरों की राय लेकर आज ही कोई काम शुरू करें, सफलता निश्चित है। ऑफिस में आज आपको संभलकर रहने की जरूरत है। आपका एक गलत कदम आपको मुसीबत में डाल सकता है।

सिंह- आज समाज में अच्छी छवि बनेगी. धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी। कोई शुभ कार्य भी पूरा होगा। व्यापार में लाभ होगा। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। पार्टनर का भी सहयोग मिलेगा। आप सही दिशा में सही निर्णय लेंगे। आपका मन भगवान की भक्ति में लगा हो सकता है, आप उनकी भक्ति में सहज महसूस करेंगे। मेहनत ही आपको सफलता की राह पर ले जाएगी।

कन्या- आज जरूरत पड़ने पर आपको मदद जरूर मिलेगी. मुसीबत के समय आपकी मदद के लिए कोई पदाधिकारी आगे आएगा। इस सहायता का उपयोग करने में बिल्कुल भी संकोच न करें। आज आप किसी समस्या को सुलझाने में पूरी तरह से सफल रहेंगे। अगर आपको कोई परेशानी है तो उसे दुनिया से छिपाने की जरूरत नहीं है।

तुला- आज का दिन खुशियों से भरा रह सकता है. कई तरह की जिम्मेदारियां भी पूरी हो सकती हैं। आपको अपनी व्यावहारिकता से सफलता मिलने की संभावना है। मन में किसी प्रकार की जिज्ञासा भी हो सकती है। आपका रवैया दूसरों के प्रति उदार हो सकता है। विचार भी पूरे होने की संभावना है। व्यापार और नौकरी के बारे में सोचा गया कोई काम पूरा होने से आपको खुशी मिल सकती है।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए अच्छा है। व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं। किसी रमणीय स्थल पर पर्यटन का आयोजन होगा। लेकिन दोपहर के बाद आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य खराब रहेगा। आंखों के रोग दर्द को बढ़ा सकते हैं। उनके साथ बिताने का प्रसंग परिवार वालों के लिए मौजूद रहेगा। अपने प्रियजन में दोष खोजने में समय बर्बाद न करें।

धनु– अगर आप कलाकार या हस्तशिल्प हैं तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. आज आप पाएंगे कि आपकी कलात्मकता अपने चरम पर है इसलिए आज आप अद्भुत विचारों को जन्म देंगे। यदि आप किसी संस्थान में काम करते हैं तो किसी प्रोजेक्ट के लिए आपके उच्च अधिकारी आपकी सराहना करेंगे। इसके लिए आपको बोनस या प्रमोशन भी मिल सकता है।

मकर- आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. आज आप जो भी काम करें उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ करें। आज कई लोग आपकी मदद भी ले सकते हैं। आज लोगों को उनकी जरूरत के मुताबिक सलाह दें। आप कई तरह के भ्रम और काम में फंस सकते हैं। सबके साथ प्रेम से पेश आओ। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

कुंभ– नए कार्य के आयोजन के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है. अधूरे काम पूरे होंगे। मित्रों और प्रियजनों से उपहार मिलेगा। व्यापार के क्षेत्र में नए संपर्कों से भविष्य में लाभ की संभावना बढ़ जाएगी। आप परिवार और दोस्तों के साथ सुखद पल बिताएंगे। आय में वृद्धि के योग हैं। यह एक छोटा लेकिन सुखद प्रवास होगा।

मीन- अगर आप आईटी के क्षेत्र में काम करते हैं तो आप पाएंगे कि आप पर बहुत ज्यादा दबाव है. हालांकि किसी बड़े प्रोजेक्ट के पूरा होने से पहले यह तनावपूर्ण स्थिति है। कितना भी दबाव क्यों न हो, आप समय पर अपना काम पूरा कर लेंगे। यदि आप अपने काम के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखते हैं तो आपको बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button