न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Latest Bollywood News Updates: शादी की 44वीं सालगिरह पर धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को किया किस

Dharmendra kisses Hema Malini on her 44th wedding anniversary

Latest Bollywood News Updates: बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जोड़ी (Iconic Couple) धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (Dharmendra and Hema Malini) ने गुरुवार, 2 मई को अपनी 44वीं शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) मनाई। दिग्गज अभिनेता, जिन्हें अपनी फिल्म के सेट पर प्यार हुआ, उन्होंने 1980 में शादी कर ली थी। उन्होंने अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री (Onscreen Chemistry) के साथ-साथ ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री (Offscreen Chemistry) से भी छाप छोड़ी। ‘ड्रीम गर्ल’ के सह-कलाकार हिंदी फिल्म उद्योग (Hindi Film Industry) के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने मनाई शादी की 44वीं सालगिरह

इस मनमोहक जोड़े ने अपने परिवार के साथ एक-दूसरे को माला पहनाई और साथ ही 44 साल की एकजुटता का जश्न तस्वीरें खिंचवाकर मनाया, जिसमें उनकी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) भी मौजूद थीं। दोनो एक साथ पोज़ देते हुए अभिनेता मनमोहक लग रहे थे। एक तस्वीर में धर्मेंद्र को हेमा के गाल पर चुम्बन देते हुए भी देखा जा सकता है।

Also Read : Latest Bollywood News | News Watch India

हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने पति के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “हमारी सालगिरह की तस्वीरें।”

धर्मेंद्र के लिए हेमा मालिनी की सालगिरह पोस्ट

इससे पहले गुरुवार को, हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ अपने मनमोहक पलों (Adorable Moments) का एक प्रशंसक-निर्मित असेंबल (Fan-Made Montage) साझा किया, क्योंकि अभिनेताओं ने अपने वैवाहिक जीवन (Married Life) के 44 साल पूरे किए। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “आज हमारी शादी की सालगिरह! 44 साल का साथ, 2 खूबसूरत लड़कियां, प्यारे बच्चे हमारे आसपास हैं और हमें अपने प्यार से डुबो रहे हैं! हमारे प्रशंसक और उनकी असीम प्रशंसा! मैं जीवन से और क्या मांग सकती हूं? हमारा शाश्वत आभार” खुशी के इस उपहार के लिए सर्वशक्तिमान को धन्यवाद।”

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बारे में

धर्मेंद्र को प्रकाश कौर (Prakash Kaur) से शादी करने के बावजूद भी हेमा मालिनी से प्यार हो गया, जिनके साथ उनके दो बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) हैं। 20 से भी अधिक फिल्मों में एक साथ अभिनय करने के बाद दिग्गज अभिनेताओं ने 1980 में शादी कर ली। यह जोड़ा अपनी दो बेटियों ईशा और अहाना देओल (Ahana Deol) के माता-पिता हैं।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट

इस बीच, हेमा मालिनी के पेशेवर मोर्चा की बात करे तो फिलहाल हेमा मालिनी लोकसभा चुनावों में व्यस्त हैं। हेमा मालिनी मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए चुनाव लड़ रही हैं, तो वहीं बात धर्मेंद्र की करे तो, उनको आखिरी बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सैनॉन (Kriti Sanon) अभिनीत फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में देखा गया था। वह श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) की अगली फिल्म “इक्कीस” में दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button