उत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

UP Sonbhadra News: आठ वर्षीय नाबालिक से गांव के ही राज मिस्त्री ने किया दुष्कर्म

Eight year old minor was raped by Raj Mistri of the village

UP Sonbhadra News: सोनभद्र जिले के दुद्धी थाना क्षेत्र के एक गांव की 8 वर्षीय मासूम के साथ उसी गांव के ही एक राजमिस्त्री ने हैवानियत किया। मामला तब सामने आया जब मासूम बच्ची ने माता-पिता को अपने साथ हुए दरिंदगी के बारे में बताया। घटना के बारे में सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए। घटना से व्यथित माता-पिता थाने पहुंच गए और प्रभारी निरीक्षक को पूरा घटनाक्रम के बारे में बताया व लिखित तहरीर दी। मामले को गंभीरता से लेते हए सुसंगत धराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन की जा रही है।

बता दे कि, 1 सितंबर को प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली कक्षा चार की 8 वर्षीय छात्रा अपने घर से कुछ दूरी पर एक पेड़ के नीचे गांव के अन्य बच्चों के साथ दोपहर करीब 2 से 3 बजे खेल रही थी। इसी बीच गांव के ही 48 वर्षीय राज मिस्त्री ने उस मासूम को बहला फुसला कर अपने चाचा के एक जीर्ण शीर्ण घर में ले गया तथा उसके साथ दरिंदगी करने लगा। तभी बच्ची चिल्लाने लगी जिसके बाद उस व्यक्ति ने उसके मुंह में कपड़ा डाल दिया। इस दौरान बच्ची बेहोश हो गई होश में आने के बाद किसी तरह वह घर पहुंची और रो-रो कर अपने माता-पिता से अपने साथ हुए हैवानियत की दस्तान बताने लगी। यह सुन माता-पिता अवाक रह गए।

कोतवाली पहुंचे मासूम के पिता ने प्रभारी कोतवाल के पास जाकर बोला, साहब मेरी बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है न्याय दिलाइए। यह सुन प्रभार पर बैठे उप निरीक्षक मक्खन राम ने उक्त व्यक्ति के पूरे बात को सुना और बिना समय गवाए उसके द्वारा दिए तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

मामले में दुद्धी सीओ प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया की, प्रकरण संज्ञान में आते ही 02 सितंबर को तहरीर के आधार पर आरोपी रामखेलावन के खिलाफ बीएनएस की धारा 65(2), 351(3) और पाक्सो एक्ट की धारा 5एम और 6 के तहत मामला पंजीकृत किया गया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार था। आज उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button