उत्तर प्रदेश

UP Bijnor News:गौकशी कर रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़

Encounter between miscreants involved in cow slaughter and police

UP Bijnor News: गौकशी कर रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें बदमाशों की गोली लगने से दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग करादी,दो बदमाशों के पैर में गोली लगी, जबकि एक बदमाश अंधेरा का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं घायल पुलिस कर्मियों का भी उपचार किया जा रहा है।

बिजनौर की नागीना पुलिस को  गोकशी करने वाले तीन गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई,मुठभेड़ के दौरान गौ कशी करने वाले दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनो बदमाशों को  गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने बदमाशो के पास से दो तमंचे कारतूस और एक जिंदा गौ पशु बरामद किया है। दोनो घायल बदमाशो और दो पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र के गांव अलिहादपुर के जंगलों में गौकशी करने के लिए तैयारी कर रहे थे। इसकी सूचना नगीना पुलिस को मिली,पुलिस ने बदमाशो को जंगल में चारो ओर से घेर लिया,बदमाशों ने अपने आप को घिरता देख,पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी,पुलिस ने अपना बचाव करते हुये,जवाबी फायरिंग की इस फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी।  मुठभेड़ में दो बदमाशो के गोली लगने से वह घायल हो गए।मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल हो गये, पुलिस ने दोनो घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि घायल हुए,पुलिस कर्मियों को भी उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। बदमाश का तीसरा साथी फरार हो गया था,लेकिन पुलिस ने कांबिंग करके उसको भी गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने बदमाशो के पास से दो तमंचे,कारतूस जिंदा गौ वंश और बाइक बरामद की है। उधर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुये, आगे की कार्यवाही शुरू करादी है।पुलिस के अनुसार पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए दोनो  बदमाशो पर दर कई मुकदमे दर्ज है और दोनों बदमाश हिस्ट्रीशीटर बताये गये है।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button